झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 6, 2020, 12:57 AM IST

Updated : Feb 6, 2020, 12:03 PM IST

ETV Bharat / city

रांची में महिला ने की खुदकुशी, तलाक के बाद से था तनाव

कोकर आदर्श नगर की रहने वाली एक महिला ने अपने घर में फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि पति से तलाक होने के बाद से तनाव में रह रही थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Woman commits suicide, Ranchi Police, Sadar police station Ranchi, महिला ने की आत्महत्या, रांची पुलिस, सदर थाना रांची
महिला का शव

रांची: सदर थाना क्षेत्र के कोकर आदर्श नगर की रहने वाली एक महिला ने अपने घर में फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. महिला का नाम एलिन नोरो है. एलिन के पति रेलवे में कार्यरत हैं. छह साल पहले एलिन का तलाक हो चुका था और वह आदर्श नगर में अपने दो बच्चों के साथ रहती थी.

बच्चों ने मचाया शोर
पुलिस के अनुसार, एलिन के दोनों बच्चे कोकर के एक स्कूल में पढ़ते हैं. बुधवार की सुबह नौ बजे दोनों बच्चे स्कूल चले गए. शाम चार बजे जब दोनों बच्चे घर लौटे तो देखा कि उनकी मां एलिन कमरे में लगे पंखे से फंदा लगाकर झूल रही है. आनन-फानन में दोनों बच्चों ने शव को नीचे उतारा. तब तक एलिन का शरीर ठंडा हो चुका था.

ये भी पढ़ें-बिहार-झारखंड पुलिस मिलकर चलाएगी नक्सलियों के खिलाफ अभियान, बनाई गई रणनीति

'आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा'
वहीं, शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हुए. पास के एक अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने एलिन को मृत घोषित कर दिया. इधर, सदर थाना की पुलिस बच्चों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सदर डीएसपी दीपक पांडेय ने बताया कि एलिन के आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है, इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी.

Last Updated : Feb 6, 2020, 12:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details