झारखंड

jharkhand

JVM ने केंद्रीय कार्यसमिति के पदाधिकारियों को किया सम्मानित, नई टीम से जताई बेहतर काम की उम्मीद

By

Published : Jan 21, 2020, 5:58 PM IST

झारखंड जेवीएम युवा मोर्चा के केंद्रीय कार्यसमिति के नए पदाधिकारियों का स्वागत किया गया. इस दौरान जेवीएम के प्रधान महासचिव अभय सिंह समेत नए कार्यसमिति के पदाधिकारी मौजूद रहे.

Welcome to new functionaries of Central Working Committee of JVM
झारखंड विकास मोर्चा

रांचीः झारखंड विकास युवा मोर्चा रांची महानगर ने मंगलवार को झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय कार्यसमिति के नए पदाधिकारियों का स्वागत किया गया. इस दौरान उम्मीद जताई गयी कि उनके संगठन को मजबूत बनाने के लिए बेहतर काम किए जाएंगे.

देखें पूरी खबर

जेवीएम के डिबडीह स्थित केंद्रीय कार्यालय में नए पदाधिकारियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें युवा मोर्चा के अध्यक्ष राम मोहन साहू और मोर्चा के पदाधिकारियों ने केंद्रीय कार्यसमिति के नए पदाधिकारियों को सम्मानित किया.

इस मौके पर जेवीएम के प्रधान महासचिव अभय सिंह समेत नए कार्यसमिति के पदाधिकारी मौजूद रहे. इस सम्मान समारोह के दौरान युवा मोर्चा के रांची महानगर अध्यक्ष राम मोहन साहू ने कहा कि नई टीम से पार्टी को बड़ी उम्मीदें हैं. उन्होंने कहा कि नई टीम के साथ युवा मोर्चा कंधे से कंधा मिलाकर काम करेगें और संगठन को मजबूत करने में पूरा सहयोग करेंगे.

ये भी पढ़ें-जमीन पर बैठकर परीक्षा देने को मजबूर हैं विद्यार्थी, किताब नहीं मिलने से हो रही परेशानी

बता दें कि 5 जनवरी को झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय कार्यसमिति को भंग किया गया था. जबकि 17 जनवरी को केंद्रीय कार्यसमिति का फिर से गठन किया गया. जिसमें केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के अलावा 9 केंद्रीय उपाध्यक्ष, एक प्रधान महासचिव, 6 महासचिव, 9 सचिव, एक केंद्रीय कोषाध्यक्ष, 122 केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य, 13 विभिन्न मंच मोर्चा के अध्यक्ष, पांच केंद्रीय प्रवक्ता और जिला अध्यक्ष शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details