झारखंड

jharkhand

हटिया में मतदान शुरू, लोगों में सेल्फी जोन का दिख रहा है क्रेज

By

Published : Dec 12, 2019, 8:14 AM IST

Updated : Dec 12, 2019, 8:23 AM IST

आज सुबह से तीसरे चरण का मतदान शुरू हो चुका है. लोग अपने घरों से निकलकर मतदान बूथ पर पहुंचकर वोट कर रहे हैं, इसी क्रम में हटिया विधानसभा सीट पर मतदाता वोट करने पहुंचे हैं और मतदान केंद्र के बाहर बने सेल्फी जोन में अपनी तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं.

Voting started on Hatia assembly seat
हटिया विधानसभा सीट पर सेल्फी जोन का क्रेज

रांचीः हटिया विधानसभा में वोटिंग की प्रक्रिया तय समय से शुरू हो चुकी है. हटिया विधानसभा क्षेत्र से आने वाले मतदाता अपने मतों का प्रयोग कर रहे हैं. मतों का प्रयोग कर वे मतदान केंद्र के बाहर बने सेल्फी जोन में अपनी तस्वीरें ले रहे हैं और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष में आया CAB का ऐतिहासिक फैसलाः प्रेम शुक्ला

ठंड के बावजूद मतदाता सुबह 7:00 बजे से ही कतारबद्ध होकर अपने मतों का प्रयोग करने के लिए घर से निकल चुके हैं. कई लोगों में यह भी क्रेज है कि वह पहला मत देकर सर्टिफिकेट प्राप्त करें और ऐसा कई लोगों ने कर भी दिखाया खासकर महिलाएं इस कार्य में बेहद आगे थी.

हटिया विधानसभा क्षेत्र के संत कुलदीप उच्च विद्यालय में बने बूथ को आदर्श बूथ बनाया गया है इसे लेकर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं. अरगोड़ा पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा बलों की मौजूदगी में लगातार बेहद शांतिप्रिय तरीके से वोटिंग की प्रक्रिया चल रही है.

Last Updated : Dec 12, 2019, 8:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details