झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 12, 2019, 5:09 AM IST

ETV Bharat / city

रिम्स की बेबस हालत, मरीज ने वायरल की खौफनाक VIDEO

रांची के रिम्स अस्पताल में कोकर के एक मरीज संजय अपने कोहनी (एलबो) का ऑपरेशन कराने गया था, लेकिन ऑर्थो विभाग की हालत देखकर वो बिना ऑपरेशन कराए ही लौट गया. ऑपरेशन कराने आए एक मरीज ने वीडियो बनाकर वायरल किया है. वायरल वीडियो ने रिम्स प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है.

रांची, रिम्स

रांची: राज्य का सबसे बड़ा अस्पताल रिम्स अक्सर चर्चा में रहता है. इस बार कुछ और ही देखने को मिला. जहां ऑपरेशन कराने आए एक मरीज ने वीडियो बनाकर वायरल किया है. वायरल वीडियो ने रिम्स प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है.

देखें वीडियो

बिना ऑपरेशन कराए लौटा
दअरसल, रांची के रिम्स अस्पताल में कोकर के एक मरीज संजय अपने कोहनी (एलबो) का ऑपरेशन कराने गया था, लेकिन ऑर्थो विभाग की हालत देखकर वो बिना ऑपरेशन कराए ही लौट गया.

चौंकाने वाले खुलासे
इसको लेकर पीड़ित मरीज से जब हमने बात की तो उन्होंने जो बताया वो चौंकाने वाला था. उसके द्वारा बनाई गई वीडियो भी देख हैरान थे. ऑपरेशन थिएटर की हालत बेहाल. मरीज को ऑपरेश के दौरान पहनाए जाने वाले कपड़े में खून के धब्बे और मांस के लोथड़े लगे हुए थे. वहीं ओटी के बेडशीट में भी खून और मांस के लोथड़े लगे थे.

ये भी पढ़ें-रांची में पूजा-पाठ के नाम पर 32 लाख की ठगी, मांगने पर कहा- पैसे भूल जाओ नहीं तो जान से जाओगे

अधीक्षक ने मानी गलती, संबंधित लोगों पर कार्रवाई का दिया आश्वासन
इसको लेकर हमने जब रिम्स के अधीक्षक विवेक कश्यप से बात की तो उन्होंने वीडियो देखने के बाद गलती मानते हुए कहा कि अगर इस तरह की बात सामने आ रही है तो हम इस पर जरूर संज्ञान लेंगे और मामले की गंभीरता को देखते हुए उस वार्ड के सिस्टर इंचार्ज पर कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details