झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अर्जुन मुंडा ने की आयुष्मान भारत की तारीफ, कहा- दुनिया में हो रही सराहना, गरीबों के लिए है वरदान

रांची के सर्किट हाउस में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने आयुष्मान भारत योजना के लाभुकों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस योजना की दुनिया में सराहना हो रही हैं और इससे लोगों को काफी लाभ मिल रहा है.

By

Published : Oct 19, 2019, 5:01 PM IST

Updated : Oct 19, 2019, 5:09 PM IST

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा

रांचीः केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने शनिवार को आयुष्मान भारत योजना के लाभुकों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने आयुष्मान भारत योजना की सराहना करते हुए कहा कि इस योजना की दुनिया में सराहना हो रही है और इससे लोगों को काफी लाभ मिल रहा है.

देखें पूरी खबर

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने सर्किट हाउस में आयुष्मान भारत योजना के तहत लाभान्वित लोगों से मुलाकात की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए ये योजना वरदान साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा कहते हैं कि अपने इलाके में जो आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थी हैं, उनसे मिले उनसे बातें करें. यही वजह थी कि वह रांची में लाभार्थियों से मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस के ही रहेंगे सुखदेव भगत!, कहा- फिलहाल भाजपा में जाने का कोई इरादा नहीं

मुंडा ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत हार्ट सर्जरी किए गए लाभुकों के साथ उनकी मुलाकात हुई है. उन्होंने आयुष्मान भारत योजना से मिल रही सुविधाओं की जानकारी भी ली और योजना से मिल रही लाभ की वजह से लोग खासा उत्साहित भी हैं. उन्होंने कहा कि यह एक बड़ी योजना है. जिसकी दुनिया में सराहाना हो रही है. इस योजना के माध्यम से बड़ी संख्या में लोगों को लाभ मिल रहा है. वहीं, उन्होंने कहा कि इस योजना में अव्यवस्था को दूर करने के लिए अधिकारी प्रयासरत रहते है.

Last Updated : Oct 19, 2019, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details