झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 17, 2020, 8:03 AM IST

Updated : Feb 17, 2020, 12:00 PM IST

ETV Bharat / city

फरक्का में निर्माणाधीन पुल के गार्डर ढहने से 2 की मौत, 4 घायल

एक निर्माणाधीन पुल के गार्डर को तोड़ने के बाद फरक्का में दो लोगों की मौत हो गई. पांच लोग घायल हो गए. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

under construction bridge collapsed in farakka
मादला में पुल ढहा

मालदा: फरक्का में एक निर्माणाधीन पुल का गार्डर ढह गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना में दो श्रमिकों की मौत हो गई. उनमें से एक सचिन प्रताप हैं. मृतक में से एक का नाम अभी तक ज्ञात नहीं था. घटना में पांच लोग घायल हो गए. उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. दुर्घटनास्थल पर बचाव कार्य चल रहा है. मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है.

दुर्घटना में घायल व्यक्ति

हाल ही में, फरक्का में गंगा नदी पर दूसरे पुल का निर्माण शुरू हुआ. आज रात, मालदा में वैष्णवगर पुलिस स्टेशन की ओर पुल के गर्डरों सहित विभिन्न सामग्री ढह गई. शुरुआत में, दुर्घटना के समय लगभग 10 श्रमिक पुल पर काम कर रहे थे.

दुर्घटना स्थल पर बचाव दल पहले ही पहुंच चुका है. घटना की जानकारी मिलने के बाद वैष्णवनगर पुलिस घटनास्थल पहुंच गई है. पुलिस ने कहा कि अब तक मलबे से दो शव बरामद किए गए हैं. घायल पांच लोगों को इलाज के लिए मालदा मेडिकल अस्पताल भेजा गया. मलबे में और शव फंसे होने की संभावना है. बचाव चल रहा है.

मादला में पुल ढहा

ये भी पढ़ें:17 फरवरी को JVM का बीजेपी में विलय, कार्यकर्ताओं में उत्साह

मालदा में पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने कहा, "पुलिस दुर्घटना की सूचना पर पहुंच गई है. अभी तक मेरे पास कोई सटीक सूचना नहीं पहुंची है. हालांकि, घायल श्रमिकों को बचाने का काम तेजी से जारी है."

Last Updated : Feb 17, 2020, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details