झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 7, 2019, 3:11 PM IST

ETV Bharat / city

रांची के एक न्यूज चैनल के ऑफिस से मिली दो सगे भाइयों की लाश

राजधानी रांची से लापता दो सगे भाई महेंद्र और हेमंत अग्रवाल का एक बंद पड़े अशोक नगर स्थित न्यूज चैनल के दफ्तर से शव बरामद किया गया है. शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि दोनों धनबाद के रहनेवाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक निजी चैनल चलाने वाले लोकेश चौधरी ने पैसे के हिसाब किताब के लिए बुधवार को दोनों भाइयों को अपने ऑफिस में बुलाया था.

दो सगे भाइयों की मिली लाश

रांची: राजधानी रांची से लापता दो लोगों का रांची के ही एक बंद पड़े न्यूज चैनल के दफ्तर से शव बरामद किया गया है. अशोक नगर में है ऑफिस. शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि दोनों धनबाद के रहनेवाले हैं. कल से लापता थे दोनों. जिसके लापता का मामला भी थाने में दर्ज कराया गया था. दोनों आपस में सगे भाई हैं.

दो सगे भाइयों की मिली लाश

निजी चैनल चलाने वाले ने बुलाया था ऑफिस

जिस महेंद्र और हेमंत अग्रवाल की हत्या हुई है. यह दोनों भाई धनबाद के रहने वाले थे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक निजी चैनल चलाने वाले लोकेश चौधरी ने पैसे के हिसाब किताब के लिए बुधवार को दोनों भाइयों को अपने ऑफिस में बुलाया था.

ये भी पढ़ें-महिला दिवस पर खास: नजमा के जज्बे को सब करते हैं सलाम, लकड़ियों को दे रही है आकार

हत्या किसने की है अभी तक यह स्पष्ट नहीं

आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान विवाद बढ़ने पर दोनों भाइयों की हत्या कर दी गई. हत्या किसने की है अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन लोकेश चौधरी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सघन छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब महेंद्र और हेमंत अग्रवाल के एक करीबी दोनों को ढूंढते हुए निजी चैनल के ऑफिस पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details