झारखंड

jharkhand

रांची में सुशांत सिंह राजपूत और शहीदों को श्रद्धांजलि, सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग

By

Published : Jun 24, 2020, 7:38 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरे देश समेत बिहार-झारखंड के सिने प्रेमियों में काफी रोष देखा जा रहा है. बुधवार को रांची में इसे लेकर सिने प्रेमियों ने विरोध प्रदर्शन किया साथ ही सुशांत और एलएसी पर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

Tribute paid to Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत और शहीदों को श्रद्धांजलि

रांची: राजधानी के अल्बर्ट एक्का चौक पर झारखंड के कलाकारों और सिने प्रेमियों ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दिया. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के कुछ निर्देशक, निर्माताओं और फिल्म अभिनेताओं के खिलाफ आक्रोश जताया. इसके साथ ही चीन बॉर्डर पर शहीद हुए जवानों को भी श्रद्धांजलि दी गई.

देखें पूरी खबर

सुशांत सिंह राजपूत का मौत अभी भी रहस्य बना हुआ है. इस मामले को लेकर खासकर बिहार-झारखंड में काफी आक्रोश है. यहां के सीने प्रेमी लगातार बॉलीवुड के एक तबके को दोषी ठहरा रहे हैं और मौत के पीछे की वजह भी उन्हीं को बता रहे हैं. इसी कड़ी में रांची के सिने प्रेमियों और कुछ स्थानीय कलाकारों ने एक आक्रोश मार्च राजधानी रांची के अल्बर्ट एक्का चौक पर निकाला. लोगों ने सुशांत सिंह का पोस्टर के साथ विरोध जताया और शहीदों को भी श्रद्धांजलि दी.

निष्पक्ष जांच की मांग

भारत-चीन बॉर्डर पर हुए झड़प को लेकर भी विरोध प्रकट किया गया. साथ ही एलएसी पर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. मौके पर कलाकारों ने कहा कि चीन को अब सबक सिखाने की जरूरत है. चीन ने हमेशा ही पीठ पीछे धोखा देने वाला काम किया है. वहीं बॉलीवुड के संबंध में इन कलाकारों ने कहा कि ऐसे फिल्मकारों का बहिष्कार करना होगा जो बाहरी कलाकारो को बॉलीवुड में टिकने देना नहीं चाहते हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच करनी होगी. सरकार इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराएं नहीं तो झारखंड के सिने प्रेमी उग्र आंदोलन करेंगे.

ये भी पढ़ें-जेल में कोरोना को हराना बड़ी चुनौती, प्रशासन ने लगाया एड़ी-चोटी का जो

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर बिहार के पटना के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही बिहार समेत झारखंड में भी लोग आक्रोशित है. लगातार सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड के कुछ प्रोड्यूसर और कलाकारों के खिलाफ भड़ास भी निकाल रहे हैं. वहीं बॉलीवुड का एक धड़ा भी ऐसे निर्माता, निर्देशक के खिलाफ खुलकर सामने आ गए हैं. इसी सिलसिले में रांची के अल्बर्ट एक्का चौक में सिने प्रेमियों ने विरोध मार्च निकाला.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details