झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 8, 2022, 7:02 PM IST

ETV Bharat / city

Top10@7PM: साहिबगंज में ED की छापेमारी में करीब तीन करोड़ कैश बरामद, जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की 10 बड़ी खबरें...साहिबगंज में ED की छापेमारी में करीब तीन करोड़ कैश बरामद, IIT की छात्रा से छेड़खानी के बाद IAS सैयद रियाज सस्पेंड, आदमखोर कुत्तों ने युवक को नोच डाला, अब क्यों बदल गए हेमंत, देखें राजनीति के रंग, नहीं रहे जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे, आज सुबह किया गया था हमला, पंकज मिश्रा को उत्तराखंड से दिल्ली लाकर ईडी कर रही पूछताछ, सांसद निशिकांत दुबे का ट्वीट,.. ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@7PM.

top ten news of jharkhand
top ten news of jharkhand

  • साहिबगंज में ED की छापेमारी में करीब तीन करोड़ कैश बरामद, हिरासत में सीएम हेमंत के विधायक प्रतिनिधि!

साहिबगंज में ईडी 15 लोगों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. कहा जा रहा है कि इस छापेमारी के बाद ईडी ने सीएम हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को हिरासत में ले लिया है. इसके अलावा हीरा भगत के घर से करीब तीन करोड़ रुपए कैश मिलने की भी खबरें हैं. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

  • IIT की छात्रा से छेड़खानी के बाद IAS सैयद रियाज सस्पेंड, सीएम हेमंत सोरेन ने लिया एक्शन

एसडीओ रियाज अहमद के खिलाफ सीएम हेमंत सोरेन ने सख्त एक्शन लेते हुए उन्हें सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया है. रियाज पर IIT की छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप है. इस मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  • आदमखोर कुत्तों ने युवक को नोच डाला, महुआ चुन रहे युवक की मौत

बाबा धाम देवघर में दर्दनाक घटना घटी. यहां आदमखोर कुत्तों ने 24 वर्षीय युवक पर हमला कर उसे नोच डाला. इस घटना में युवक की मौत हो गई. घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

  • नहीं रहे जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे, आज सुबह किया गया था हमला

जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे का निधन हो गया है. उन्हें भाषण के दौरान गोली मारी गई थी. सुरक्षा एजेंसी ने संदिग्ध हमलावर यामागामी तेत्सुया को गिरफ्तार कर लिया है. वह समुद्री आत्मरक्षा बल का पूर्व सदस्य है. शिंजो आबे को गोली लगने के बाद दिल का दौरा पड़ा था.

  • CM Hemant Soren LIVE: 7वीं से दसवीं जेपीएससी परीक्षा पास अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दे रहे सीएम हेमंत सोरेन

सीएम हेमंत सोरेन नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में 7वीं से दसवीं जेपीएससी परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दे रहे हैं.

  • पंकज मिश्रा को उत्तराखंड से दिल्ली लाकर ईडी कर रही पूछताछ, सांसद निशिकांत दुबे का ट्वीट

साहिबगंज में ईडी ने छापेमारी की है. सीएम हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के साहिबगंज और रांची के कई ठिकानों पर ईडी की रेड हुई है. इसके बाद पंकज मिश्रा को उत्तराखंड से पूछताछ के लिए दिल्ली ले जाने की जानकारी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट से दी है.

  • साहिबगंज में ईडी की रेड, सीएम के विधायक प्रतिनिधि पकंज मिश्रा के आवास समेत 12 जगहों पर छापा

साहिबगंज में सीएम विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के आवास पर ईडी की रेड हो रही है.

  • अब क्यों बदल गए हेमंत, देखें राजनीति के रंग

राजनीति के ढब अलग हैं, कब कोई बात खराब लगे, कब अच्छी लगने लगे..नहीं कह सकते. तीन साल पहले मंत्रिपरिषद की 12वीं सीट खाली होने पर जेएमएम खूब बावेला मचाती थी. अब क्या हालात हैं इसे समझने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

  • Vinay Murder Case: अब सीबीआई से परिजनों को इंसाफ की उम्मीद, रांची पुलिस की जांच पर उठे थे गंभीर सवाल

रांची के सफायर इंटरनेशनल स्कूल के सातवीं कक्षा के छात्रा के हत्या की जांच अब सीबीआई करेगी. हाइकोर्ट के निर्देश के बाद सीबीआई 8 महीने में अपनी रिपोर्ट पेश करेगी.

  • BCCL सीएमडी समीरण दत्ता का EXCLUSIVE इंटरव्यू, सरकार की बकाया राशि से लेकर नई नियुक्तियों पर की बात

BCCL (Bharat Coking Coal Limited) के सीएमडी समीरण दत्ता पिछले दिनों कर्मचारियों के वेतन समझौते को लेकर हैदराबाद आए थे. उनसे कोयला क्षेत्र के तमाम मुद्दों पर बात की हमारे रीजनल न्यूज को-ऑर्डिनेटर गीतेश्वर प्रसाद सिंह ने

ABOUT THE AUTHOR

...view details