झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

Top10@1PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की 10 बड़ी खबर...भारत में कोविड-19 के 33,750 नए मामले, ओमीक्रोन के 1700 केस दर्ज, शहर में आ गई हथिनी, जानिए कैसे भगाया, Jharkhand Market Price: हरी सब्जियों की कीमत में गिरावट, जानिए रांची में खाद्य पदार्थों के भाव, Covid-19 Vaccination: 15-18 आयुवर्ग का टीकाकरण जारी, झामुमो केंद्रीय कार्यसमिति के 246 सदस्यों के नाम का ऐलान, पदाधिकारियों की घोषणा का इंतजार, जानें किसको मिली जगह, बढ़त के साथ शेयर बाजार ने किया नए साल का स्वागत, सेंसेक्स 58 हजार के पार. ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top@1PM.

By

Published : Jan 3, 2022, 1:00 PM IST

top ten news
टॉप टेन न्यूज

  • भारत में कोविड-19 के 33,750 नए मामले, ओमीक्रोन के 1700 केस दर्ज

भारत में ओमीक्रोन संक्रमणों की संख्या 1,700 है जिनमें से 639 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं या अन्य स्थानों पर चले गए हैं. ये मामले 23 राज्यों तथा केन्द्र शासित प्रदेशों में सामने आए. इस संक्रमण 510 मामलों के साथ महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित राज्य है, इसके बाद दिल्ली में 351 मामले हैं.

  • जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया हुईं कोरोना पॉजिटिव, दोनों डोज लेने के बाद हुए संक्रमित

जॉन अब्राहम कोरोना पॉजिटिव हैं, उन्होंने बताया है कि उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित हैं.

  • शहर में आ गई हथिनी, जानिए कैसे भगाया

रामगढ़ के गोला डीवीसी चौक पर हथिनी के आ जाने से अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम उसे जंगल ले गई. हथिनी को भगाने का तरीका जानने के लिए पढ़ें पूरी रिपोर्ट.

  • CORONA IMPACT: झारखंड में आज से पाबंदियों का दौर होगा शुरू, सीएम ने दिए संकेत

झारखंड में कोरोना संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को आपदा प्राधिकार विभाग के साथ बैठक करेंगे. सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है.

  • Jharkhand Market Price: हरी सब्जियों की कीमत में गिरावट, जानिए रांची में खाद्य पदार्थों के भाव

बढ़ती महंगाई के कारण लोगों का बजट बिगड़ गया है. खाद्य पदार्थों की कीमत में हर दिन उतार-चढ़ाव हो रहा है. वहीं फलों की कीमत में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. लेकिन इन दिनों हरी सब्जियों की कीमत में गिरावट आई है. जिससे आम लोगों को थोड़ी राहत मिली है.

  • बढ़त के साथ शेयर बाजार ने किया नए साल का स्वागत, सेंसेक्स 58 हजार के पार

सोमवार के दिन शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 339.99 अंक उछलकर 58,593.81 पर, निफ्टी 108.90 अंक बढ़कर 17,462.95 पर पंहुचा.

  • न शेड बनिहें न कुकुड़ु कू होइहें... सरकारी पेंच से पटरी से उतर गई मुख्यमंत्री कुक्कुट मुर्गी पालन योजना, जानें क्या है अड़चन

दो विभागों के पेंच से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की बहुप्रतिक्षित योजना पटरी से उतर गई. तामझाम के साथ प्रचारित मुख्यमंत्री कुक्कुट मुर्गी पालन योजना में शेड का अड़ंगा आ गया है. योजना के क्रियान्वयन के लिए सरकारी बाबुओं ने ऐसा नियम बनाया कि योजना का लाभ लेने के इच्छुक लोग घनचक्कर हो जाएं. सवाल यह है कि नियम बनाते समय कोई समझ ही नहीं थी, या जानबूझकर पेंच फंसा दिया गया.

  • Covid-19 Vaccination: 15-18 आयुवर्ग का टीकाकरण जारी

कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण (Covid-19 vaccination) तेज किया जा रहा है. इसी कड़ी में 15-18 आयुवर्ग के किशोरों को कोविड-19 वैक्सीन (corona vaccine for children) आज यानी 3 जनवरी से लगने शुरू हो गए हैं.. इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के संबंधित अधिकारियों से कोविड-19 टीकों की गाइडलाइन केस संबंध में बात की.

  • झामुमो केंद्रीय कार्यसमिति के 246 सदस्यों के नाम का ऐलान, पदाधिकारियों की घोषणा का इंतजार, जानें किसको मिली जगह

झामुमो केंद्रीय कार्यसमिति का ऐलान हो गया है. केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन के हस्ताक्षर से इस संबंध में कार्यालय आदेश जारी किया गया. 246 सदस्यों वाली सूची में सोरेन परिवार के साथ कई अन्य लोगों को भी जगह दी गई है. हालांकि पदों की इच्छा संजोए तमाम लोगों को पदाधिकारियों के नाम के ऐलान का अभी इंतजार करना पड़ेगा. इधर जेएमएम नेता लोबिन हेम्ब्रम केंद्रीय कार्यसमिति सूची में जगह बनाने में विफल रहे, सूची में सोरेन परिवार के अलावा जगह बनाने में सफल रहे दूसरे लोगों के नाम पर पूरी रिपोर्ट.

  • अजब प्रेम की गजब दास्तांः हीरो पर कुर्बान हो गई हीरोइन, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

फिल्मों में तो समलैंगिक प्रेम की कई दास्तां देखी होगी, लेकिन धनबाद में अजब प्रेम की गजब दास्तां से दो चार होना पड़ेगा ऐसा शायद ही किसी ने सोचा हो. आइये सुनाते हैं युवक से युवक के प्रेम की कहानी..

ABOUT THE AUTHOR

...view details