झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

Top@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की 10 बड़ी खबरें...गिरफ्तारी के बाद कई राज उगल रहा है प्रशांत बोस, भीमा कोरेगांव समेत कई कांडो में संलिप्तता कबूली, लोहरदगा में माओवादियों को दोहरा झटका, सबजोनल और एरिया कमांडर आज करेगा सरेंडर, यूको बैंक डकैती कांड में अब तक 5 अपराधी गिरफ्तार, रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे पर मुख्य साजिशकर्ता होने का शक, ड्रग्स तस्करी मामला: मॉडल ज्योति भारद्वाज को पुलिस ने भेजा जेल, तस्करी के लिए एजेंट करती थी भर्ती. ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top@3PM

By

Published : Nov 17, 2021, 2:58 PM IST

ETV Bharat
टॉप टेन न्यूज

  • गिरफ्तारी के बाद कई राज उगल रहा है प्रशांत बोस, भीमा कोरेगांव समेत कई कांडो में संलिप्तता कबूली

भाकपा माओवादी संगठन का दूसरे सबसे बड़े नेता प्रशांत बोस की गिरफ्तारी के बाद एनआईए समेत कई जांच एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही है. एनआईए की पूछताछ में प्रशांत बोस ने भीमा कोरेगांव हिंसा और पीएम मोदी की हत्या की साजिश में शामिल होने की बात को स्वीकार किया है.

  • लोहरदगा में माओवादियों को दोहरा झटका, सबजोनल और एरिया कमांडर आज करेगा सरेंडर

लोहरदगा में भाकपा माओवादी के दो नक्सली आज डीसी और एसपी के समक्ष आत्मसमर्पण करेगा. इन दोनों नक्सलियों के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में 11 से अधिक केस दर्ज है.

  • यूको बैंक डकैती कांड में अब तक 5 अपराधी गिरफ्तार, रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे पर मुख्य साजिशकर्ता होने का शक

गिरिडीह में यूको बैंक डकैती में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो और अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इस कांड में अब तक 5 अपराधियों की गिरफ्तार हो चुकी है. लूट कांड का मुख्य साजिशकर्ता अब भी फरार बताया जा रहा है, जिसे पुलिस ने जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है.

  • ड्रग्स तस्करी मामला: मॉडल ज्योति भारद्वाज को पुलिस ने भेजा जेल, तस्करी के लिए एजेंट करती थी भर्ती

ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार मॉडल ज्योति भारद्वाज को आज रांची पुलिस ने जेल भेज दिया है. मंगलवार देर शाम तस्करी के आरोप में उसे दो व्यक्ति के साथ गिरफ्तार किया गया था.

  • कंगना का अब महात्मा गांधी पर निशाना, कहा- दूसरा गाल आगे करने से आजादी नहीं 'भीख' मिलती है

अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को एक नए विवाद को जन्म देते हुए दावा किया कि सुभाष चंद्र बोस और भगत सिंह को महात्मा गांधी से कोई समर्थन नहीं मिला. उन्होंने महात्मा गांधी के अहिंसा के मंत्र का मजाक उड़ाते हुए कहा कि दूसरा गाल आगे करने से भीख मिलती है न कि आजादी.

  • व्यापार मेला 2021: झारखंड आकर्षण का प्रमुख केंद्र, इस बार फोकस स्टेट की श्रेणी में है शामिल

दिल्ली के प्रगति मैदान में व्यापाल मेला-2021 आयोजित किया गया है. इस मेले में झारखंड आकर्षण का केंद्र है, जिसे झारखंड फोकस स्टेट की श्रेणी में है.

  • रांची का गोस्सनर कॉलेज मना रहा है गोल्डेन जुबली समारोह, सीएम हेमंत सोरेन ने दीप प्रज्जवलित कर किया शुभारंभ

रांची का गोस्सनर कॉलेज स्थापना दिवस मना रहा है. दो दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सीएम हेमंत सोरेन भी शामिल हुए. सीएम के साथ कई दूसरे नेता और विधायक भी मौजूद रहे.

  • देश को असाधारण लक्ष्य हासिल करने हैं, सबके प्रयास से ही यह संभव होगा : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 82वें अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारी सम्मेलन के उद्घाटन सत्र में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हिस्सा लिया. इस अवसर पर पीएम मोदी ने कहा कि आने वाले वर्षों में देश को नयी ऊंचाइयों पर ले जाना है तथा असाधारण लक्ष्यों का हासिल करना है और यह संकल्प 'सबके प्रयास' से ही पूरा होगा.

  • करतारपुर साहिब कॉरिडोर फिर से खुला, SGPC का एक जत्था पाकिस्तान के लिए रवाना

करतारपुर साहिब कॉरिडोर आज से फिर से खुल गया. शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) का एक जत्था श्री गुरु नानक देव जी (गुरु नानक गुरुपुरब 2021) की जयंती के लिए अटारी वाघा सीमा के रास्ते पाकिस्तान के लिए रवाना हो गया है.

  • रोहित-द्रविड़ युग में टी20 में नई शुरुआत करने उतरेगा भारत

द्रविड़ और रोहित की जोड़ी के पास अगले टी20 विश्व कप से पहले सबसे छोटे प्रारूप में मजबूत टीम तैयार करने के लिये केवल 11 महीने का समय होगा. इस बीच उन्हें टीम में आवश्यक बदलाव और सुधार करने होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details