झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

Top 10 @7PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

BJP नेता को अपराधियों ने मारी गोली, इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम. हेल्थ मिनिस्टर कोरोना पॉजिटिव, होम क्वॉरेंटाइन में सीएम समेत 8 मंत्री. हेमंत कैबिनेट हुआ क्वॉरेंटाइन, सीएम ने रद्द किए सभी कार्यक्रम. सुप्रीम कोर्ट- सुशांत केस की जांच सीबीआई को, पटना में दर्ज एफआईआर सही. सुशांत सिंह राजपूत मामला में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का राजनीतिक दलों ने किया स्वागत. पीएम मोदी कल स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 की रैंकिंग करेंगे जारी. ऐसे ही तमाम खबरों के लिए पढ़े Top 10 @7PM...

By

Published : Aug 19, 2020, 7:01 PM IST

Top ten news of jharkhand
टॉप 10 न्यूज

  • BJP नेता को अपराधियों ने मारी गोली, इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम

भारतीय जनता पार्टी केंदुआ मंडल अध्यक्ष सतीश सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली मारने के बाद बाइकसवार अपराधी वहां से फरार हो गए आनन-फानन में जख्मी अवस्था में सतीश सिंह को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • हेल्थ मिनिस्टर कोरोना पॉजिटिव, होम क्वॉरेंटाइन में सीएम समेत 8 मंत्री

बुधवार को मुख्यमंत्री सचिवालय से मिली जानकारी के अनुसार, सीएम सोरेन की कैबिनेट के सात अन्य मंत्री होम क्वॉरेंटाइन में चले गए हैं. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने मंगलवार को अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था, जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए थे. बन्ना गुप्ता कैबिनेट की बैठक में भी शामिल हुए थे.

  • हेमंत कैबिनेट हुआ क्वॉरेंटाइन, सीएम ने रद्द किए सभी कार्यक्रम

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के कोरोना संक्रमित हो गए हैं. जिसके बाद एहतियातन सीएम हेमंत सोरेन और उनके कैबिनेट सहयोगी होम क्वॉरेंटाइन में चले गए हैं. साथ ही बुधवार को सीएम के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं.

  • सुप्रीम कोर्ट- सुशांत केस की जांच सीबीआई को, पटना में दर्ज एफआईआर सही

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा, 'हम सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में राज्य सरकार सीबीआई को हर संभव प्रदान करेगी. उन्होंने कहा कि कोर्ट ने साफ-साफ लिखा है कि मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह मामले में जो जांच की उसमें कोई भी दोष नहीं है, बहुत ही सही तरीके के जांच की गई.

  • सुशांत सिंह राजपूत मामला में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का राजनीतिक दलों ने किया स्वागत, कही ये बातें

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दे दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज एफआईआर को सही ठहराया है, साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है.

  • पीएम मोदी कल स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 की रैंकिंग करेंगे जारी, झारखंड के 41 नगर निकायों को बेहतर रैंकिंग की उम्मीद

20 अगस्त को राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 का रैंकिंग जारी करेंगे. जिसमें झारखंड के 41 नगर निकाय शामिल है.

  • जमशेदपुर में कोरोना से तीन लोगों की मौत, मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 108

जमशेदपुर में बुधवार को तीन कोरोना मरीजों की मौत हो गई. इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 108 तक जा पहुंची है. वहीं, जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4200 हो चुकी है.

  • रांची में प्रशासन कोरोना पॉजिटिव मरीज का एड्रेस नहीं कर रहा सार्वजनिक, बढ़ रहा संक्रमण का खतरा

रांची में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. शहर में प्रत्येक दिन पाए जाने वाले कोरोना पॉजिटिव मरीज के घर का पता सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है. इसकी वजह से जिस मोहल्ले जिस गली से कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं. उसकी जानकारी आम लोगों को नहीं हो पा रही है और संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है.

  • झारखंड के डीजीपी मामले में SC में सुनवाई, कोर्ट ने याचिका की खारिज

डीजीपी एमवी राव की नियुक्ति को चुनौती देने वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है. कोर्ट ने इस मामले में कहा कि यह सर्विस मैटर से जुड़ा मामला है. इसे जनहित याचिका नहीं माना जा सकता.

  • देवघर: पुलिस ने 9 साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार, बैंक अधिकारी बन लोगों से करता था ठगी

देवघर के मधुपुर में साइबर अपराध का मामला देखने को मिला, जहां साइबर अपराधी बैंक अधिकारी बनकर लोगों का बैंक अकाउंट खाली कर देता था. ऐसे में देवघर पुलिस ने 9 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details