झारखंड

jharkhand

Top10 @9AM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Nov 28, 2021, 9:03 AM IST

झारखंड की 10 बड़ी खबरें... Giridih Crime: संपत्ति विवाद में रिश्तों का खून, बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, गिरिडीह: बगोदर से अपहृत कारोबारी शमशेर आलम पांचवें दिन लौटे, बिष्णुगढ़ के जंगल से पुलिस ने किया बरामद, Jharkhand Corona Update: झारखंड में कोरोना के 20 नए संक्रमितों की पहचान, 1.07 लाख लोगों को लगी वैक्सीन, सरायकेला में जुस्को पॉवर की हाईटेंशन लाइन से धमाका, आग लगने से नगीनापुरी मोहल्ले में अफरा-तफरी, ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top@9AM

10 big news of jharkhand
झारखंड की 10 बड़ी खबरें

  • Giridih Crime: संपत्ति विवाद में रिश्तों का खून, बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या

गिरिडीह के धनवार इलाके में संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में में जुटी है.

  • गिरिडीह: बगोदर से अपहृत कारोबारी शमशेर आलम पांचवें दिन लौटे, बिष्णुगढ़ के जंगल से पुलिस ने किया बरामद

गिरिडीह के बगोदर से अपहृत कारोबारी शमशेर आलम बरामद हो गए हैं. शनिवार की देर रात उन्हें सकुशल बरामद किया गया है. शमशेर की सकुशल वापसी के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली है.

  • Jharkhand Corona Update: झारखंड में कोरोना के 20 नए संक्रमितों की पहचान, 1.07 लाख लोगों को लगी वैक्सीन

झारखंड में कोरोना (Corona in Jharkhand) के मामले नियंत्रण में हैं. शनिवार को राज्य में 20 नए संक्रमितों की पहचान हुई है. जबकि 1.07 लाख लोगों को वैक्सीन लगाई गई है.

  • क्या कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन पर कारगर होंगे टीके, ICMR ने दिया ये जवाब

कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन ने चिंता बढ़ा दी है. क्या ओमीक्रान पर कारगर होंगे टीके, इसे लेकर आईसीएमआर (ICMR) में महामारी विज्ञान और संचारी रोग विभाग के प्रमुख डॉ. समीरन पांडा (Dr. Samiran Panda) का कहना है कि हमें यह पता लगाने के लिए कुछ और समय इंतजार करने की जरूरत है कि क्या इससे संक्रमण बढ़ रहा है. जानिए उन्होंने और क्या कहा.

  • Omicron Variant: बन्ना गुप्ता की पीएम मोदी से अपील, अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक लगाएं

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक लगाने की मांग है. कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन को देखते हुए अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, रूस और कई अन्य देशों के साथ यूरोपीय संघ ने अफ्रीकी देशों से लोगों के आवागमन पर रोक लगा दी है.

  • सरायकेला में जुस्को पॉवर की हाईटेंशन लाइन से धमाका, आग लगने से नगीनापुरी मोहल्ले में अफरा-तफरी

आदित्यपुर नगर निगम वार्ड 17 में शनिवार को बड़ा हादसा टल गया. Jusco Power की हाईटेंशन लाइन से धमाका होने के बाद नगीनापुरी मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई. powe line blast से डरे श्रमिक मौके से भाग गए.

  • Politics on Panchayat Elections: भाजपा ने किया प्रदेश में विरोध प्रदर्शन, पक्ष-विपक्ष के नेताओं की फिसली जुबान

झारखंड में पंचायत चुनाव पर राजनीति जारी है. इसको लेकर विपक्षी दल BJP सरकार को घेरने में जुटी है. इस कड़ी में भाजपा ने शनिवार को झारखंड में प्रदर्शन किया. भाजपा के धरना प्रदर्शन के बीच नेताओं ने तमाम मर्यादाएं लांघ दी. सत्तारूढ़ दल के नेता भी पीछे नहीं रूके. पंचायत चुनाव पर रार के बीच दोनों ही पक्षों के नेताओं की जुबान फिसल गई और एक दूसरे को अपशब्द कहे. नेताओं ने एक दूसरे को क्या कहा जानने के लिए पढ़ें पूरी रिपोर्ट

  • कश्मीरी युवकों से मारपीट के बाद रांची का माहौल बिगाड़ने की कोशिश, अमन पसंद लोगों ने संभाले हालात

डोरंडा में कश्मीरी युवकों की पिटाई के बाद रांची का माहौल बिगाड़ने की साजिश रचे जाने का मामला सामने आया है. कश्मीरी युवकों से मारपीट के बाद रांची में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई. इस संबंध में मैसेज भेजकर लोगों को इकट्ठा किया गया. इससे डोरंडा थाने में भीड़ जमा हो गई. भीड़ आरोपियों को सौंपने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने लगी. गनीमत रही अमन पसंद लोगों ने हालात संभाल लिया.

  • लगातार दूसरे दिन चाईबासा में नक्सली और पुलिस में मुठभेड़, भाग खड़े हुए PLFI

लगातार दूसरे दिन चाईबासा में नक्सली और पुलिस में मुठभेड़ हुई. नक्सली मुठभेड़ में पुलिस को भारी पड़ता देख जंगल और पहाड़ का फायदा उठाकर भाग गए.

  • Ramgarh Police Controversy: रामगढ़ एसपी के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका, शीघ्र हो सकती है सुनवाई

झारखंड पुलिस के सामने अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई है. रामगढ़ जिले में एक पुलिस अफसर दूसरे के खिलाफ कोर्ट पहुंच गया है. रामगढ़ के एसडीपीओ ने हाई कोर्ट में याचिका दायर कर एसपी पर कार्रवाई की मांग की है. एसडीपीओ की याचिका पर रामगढ़ एसपी मामले में झारखंड हाई कोर्ट में जल्द सुनवाई हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details