झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

Top10@9PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की 10 बड़ी खबर..Omicron in Jharkhand: झारखंड में मिनी लॉकडाउन! स्कूल कॉलेज बंद, जानिए क्या-क्या खुले रहेंगे, Roopa Tirkey Death Case: मुख्य आरोपी शिव कुमार कनौजिया को हाई कोर्ट से बड़ी राहत, मिली जमानत, जमशेदपुर में 15 से 18 वर्ष आयु के बच्चे ले रहे टीका, स्वास्थ्य मंत्री ने सौंपा सर्टिफिकेट, Smuggling in Chatra: चतरा में ब्राउन शुगर तस्कर गिरफ्तार, 17 पुड़िया बरामद,ऐसे ही तमाम खबरों के लिए पढ़ें Top10@9PM

By

Published : Jan 3, 2022, 9:01 PM IST

top-ten-news-of-jharkhand
झारखंड की बड़ी खबर

  • Omicron in Jharkhand: झारखंड में मिनी लॉकडाउन! स्कूल कॉलेज बंद, जानिए क्या-क्या खुले रहेंगे

झारखंड में कोरोना एक बार फिर डराने लगा है. इसे लेकर सरकार भी सतर्क है. झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में आपदा प्रबंधन की बैठक हुई है. बैठक के बाद स्कूल कॉलेज बंद करने का फैसला लिया गया है. शाम आठ बजे के बाद बाजार भी बंद हो जाएंगे.

  • Roopa Tirkey Death Case: मुख्य आरोपी शिव कुमार कनौजिया को हाई कोर्ट से बड़ी राहत, मिली जमानत

रुपा तिर्की मौत मामले (Roopa Tirkey Death Case) में मुख्य आरोपी शिव कुमार कनौजिया को झारखंड हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है. शिव कुमार कनौजिया पिछले 6 महीने से जेल में बंद है.

  • Vaccination in jharkhand: झारखंड में 15 से 18 वर्ष के किशोरों का वैक्सीनेशन शुरू, टीकाकरण को लेकर उत्साह

झारखंड में 15 से 18 वर्ष के किशोरों का वैक्सीनेशन में शुरू हो चुका है. राज्य में लगभग 23 लाख 98 हजार किशोर हैं. रांची में इनकी संख्या 2 लाख 78 हजार है. टीकाकरण को लेकर किशोरों में काफी उत्साह है.

  • लातेहार में दो केन बम बरामद, नक्ललियों ने जंगल में छुपाकर रखा था बम

लातेहार में दो केन बम बरामद किया गया है. पुलिस ने हेरहंज थाना क्षेत्र के बिजरा जंगल से इन दोनों बम को रिकवर किया है. इसके बाद से सुरक्षा बल जंगल में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

  • IND vs SA, 2nd Test: पहली पारी में 202 रनों पर ऑलआउट हुई टीम इंडिया

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहान्सबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, भारतीय टीम सिर्फ 202 रनों पर ही ऑलआउट हो गई.

  • झारखंड में कोरोना का बढ़ता संक्रमण! चिकित्सकों ने प्रतिबंधों के सुझाव का किया समर्थन, कहा- जरूरी है पाबंदियां

झारखंड में कोरोना के प्रसार को लेकर डॉक्टर्स ने प्रतिबंधों के सुझाव का समर्थन किया है. चिकित्सक कहते हैं कि पाबंदियां जरूरी हैं तभी संक्रमण पर नियंत्रण किया जा सकेगा.

  • जमशेदपुर में 15 से 18 वर्ष आयु के बच्चे ले रहे टीका, स्वास्थ्य मंत्री ने सौंपा सर्टिफिकेट

15 से 18 वर्ष आयु के बच्चों के लिए टीकाकरण अभियान के तहत झारखंड में बच्चों को कोरोना का टीका दिया जा रहा है. इसी कड़ी में जमशेदपुर में वैक्सीनेशन की शुरुआत स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की है. जमशेदपुर में कोरोना का टीका लेने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने बच्चों को सर्टिफिकेट दिया है.

  • Jharkhand Weather Update: ठंड से कांप रहे झारखंड के मौसम में होगा सुधार, तापमान में 2 से 3 डिग्री बढ़ोतरी का पूर्वानुमान

ठंड से कांप रहे झारखंड में अगले 3-4 दिन में मौसम में सुधार (Jharkhand Weather Update) होने की संभावना है. तापमान में 2 से 3 डिग्री बढ़ोतरी का पूर्वानुमान लगाते हुए झारखंड मौसम विभाग ने झारखंड के लोगों के लिए अच्छी खबर दी है.

  • गुमला में डायन बिसाही के आरोप में पिटाई से ग्रामीणों का इंकार, कहा- झूठे मामले में फंसाने की कोशिश

गुमला में डायन बिसाही के आरोप में महिला के दो बेटों की पिटाई की खबर को ग्रामीणों ने गलत करार दिया है. ग्रामीणों के मुताबिक आपसी विवाद में हुई पिटाई को गलत रूप देकर लोगों को फंसाने का प्रयास किया जा रहा है. ग्रामीणों की शिकायत पर अधिकारियों ने जांच की बात कही है.

  • Smuggling in Chatra: चतरा में ब्राउन शुगर तस्कर गिरफ्तार, 17 पुड़िया बरामद

चतरा पुलिस (Chatra Police) ने ब्राउन शुगर तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से 17 पुड़िया ब्राउन शुगर भी बरामद किया गया है. एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details