झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

Top@3 PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की 10 बड़ी खबरें..लुधियाना कोर्ट में ब्लास्ट, 1 की मौत, 4 घायल ; CM चन्नी बोले- नहीं छोड़ेंगे, ayodhya land dispute : प्रियंका गांधी ने लगाया घोटाले का आरोप, Omicron variant: पीएम मोदी ने बुलाई महत्वपूर्ण बैठक, आज ले सकते हैं अहम फैसला, सीएम सोरेन ने शूटर कोनिका लायक की मौत की उच्च स्तरीय जांच के दिए आदेश, सीएम सोरेन ने शूटर कोनिका लायक की मौत की उच्च स्तरीय जांच के दिए आदेश, ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top@3PM

By

Published : Dec 23, 2021, 2:57 PM IST

Top@3 PM
झारखंड की बड़ी खबरें

  • लुधियाना कोर्ट में ब्लास्ट, 1 की मौत, 4 घायल ; CM चन्नी बोले- नहीं छोड़ेंगे

लुधियाना कोर्ट में धमाका हुआ है. इस हादसे में एक महिला ज़ख्मी हुई है. धमाका दूसरे फ्लोर पर हुआ है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस धमाके में एक व्यक्ति के मारे जाने की सूचना है और कई लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस ने बताया कि अदालत परिसर की दूसरी मंजिल पर बने शौचालय में विस्फोट हुआ. उस समय जिला अदालत की कार्यवाही चल रही थी. वहीं, एनआईए और एनएसजी की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो रही है.

  • ayodhya land dispute : प्रियंका गांधी ने लगाया घोटाले का आरोप

अयोध्या जमीन विवाद पर प्रियंका गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. उन्होंने कहा, जमीन के कुछ टुकड़े कम मूल्य के थे और ट्रस्ट को बहुत अधिक कीमत पर बेचे गए थे. इसका मतलब है कि चंदा के जरिए जो पैसा इकट्ठा हुआ है, उसमें घोटाला है.

  • Omicron variant: पीएम मोदी ने बुलाई महत्वपूर्ण बैठक, आज ले सकते हैं अहम फैसला

देश में ओमीक्रोन की बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है.

  • सीएम सोरेन ने शूटर कोनिका लायक की मौत की उच्च स्तरीय जांच के दिए आदेश

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार राष्ट्रीय निशानेबाज कोनिका की संदिग्ध मौत की उच्च स्तरीय जांच करायेगी. पढ़ें पूरी खबर...

  • कोरोना से जंग : अमेरिका ने दी फाइजर की ओरल दवा Paxlovid को मंजूरी

अमेरिकी स्वास्थ्य विभाग ने फाइजर की ओरल टैबलेट Paxlovid के उपयोग की मंजूरी दे दी है. बताया जाता है कि यह कोरोना के इलाज के लिए पहली आधिकारिक दवा है. डॉक्टर की सलाह पर इसका उपयोग कोरोना के होम क्वारंटीन मरीज भी कर सकेंगे. अमेरिका ने इसके 10 मिलियन डोज के ऑर्डर दिए हैं. वहीं, राष्ट्रपति जो बाइडन ने वैश्विक महामारी से निपटने की दिशा में एक 'महत्वपूर्ण कदम' बताया है.

  • Death In Ranchi: रांची में दो सगी बहनों की मौत

रांची में दो सगी बहनों की मौत का मामला सामने आया है. घटना नामकुम की है. बहनों की मौत किस वजह से हुई है इस पर सस्पेंस है. कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है.

  • Jharkhand Market Price: खाद्य पदार्थों की कीमतों में लगातार हो रहा उतार-चढ़ाव, जानिए रांची मंडी के हाल

रांची में बढ़ती महंगाई के बीच हर दिन खाद्य सामग्रियों की कीमतों में बदलाव देखने को मिल रहा है. बाजारों में फलों की कीमतों में हर दिन बढ़ोतरी हो रही है. वहीं सब्जियों की कीमत भी हर दिन बदल रहे हैं. लेकिन अब बाजार में लोकल सब्जी पहुंच रहे हैं. जिससे लोगों ने थोड़ी राहत की सांस ली है.

  • Strike In HEC: 21 दिनों से HEC में काम ठप, बकाये वेतन को लेकर अब तक नहीं निकला नतीजा

रांची स्थित HEC में पिछले 21 दिनों से काम ठप है. HEC कर्मचारियों की हड़ताल जारी है. वार्ता कई दौर की हुई है लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकल पाया है.

  • झारखंड में वैज्ञानिक सहायक बनना चाहते हैं तो यहां करें आवेदन, जेएसएससी ने निकाला विज्ञापन

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने वैज्ञानिक सहायक की बहाली को लेकर विज्ञापन निकाला है. 60 अलग-अलग पदों के लिए विज्ञापन निकाला गया है. इसको लेकर अभ्यर्थी 31 दिसंबर से 17 जनवरी 2022 की मध्यरात्रि तक ऑनलाइन फॉर्म जमा कर सकते हैं.

  • Dead Body Found In Ranchi: रांची में बंद कमरे से मिली चाचा भतीजा की लाश

रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में एक घर से दो शव मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन में जुटी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह सामने आ पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details