झारखंड

jharkhand

Top10 @9AM: गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर छेड़खानी, जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Feb 18, 2022, 9:11 AM IST

जेल में बंद गैंगस्टर के नाम पर इंजीनियर को धमकी भरे कॉल, 7वीं से 10वीं सिविल सेवा पीटी परीक्षा का संशोधित रिजल्ट जारी, गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर मनचले ने की छेड़खानी, एथलेटिक प्रशिक्षक मारिया गोरती खलखो के मदद के लिए उठने लगे हाथ, भाकपा माओवादी का सक्रिय सदस्य सुपाय बोदरा गिरफ्तार....ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10 @9AM.

Jharkhand News
Jharkhand News

  • गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर मनचले ने की छेड़खानी, विरोध करने पर छात्रा को पीटा

रांची के लोअर बाजार इलाके में गर्ल्स हॉस्टल में मनचले ने उत्पात मचाया है. जबरदस्ती छात्रा से गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर छेड़खानी और मारपीट की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • जेल में बंद गैंगस्टर के नाम पर इंजीनियर को धमकी भरे कॉल, 10 लाख की मांगी गई रंगदारी

जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर अमन साव का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. भले ही वह जेल में है लेकिन उसके नाम पर अभी भी रंगदारी की मांग की जा रही है. ताजा मामले में एक इंजीनियर से 10 लाख रुपए की मांग की गई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि ये किसी लोकल गिरोह का काम है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

  • 7वीं से 10वीं सिविल सेवा पीटी परीक्षा का संशोधित रिजल्ट जारी, यहां देखें अपना Result

7वीं से 10वीं सिविल सेवा पीटी परीक्षा का संशोधित रिजल्ट जारी हो गया है. यहां आप अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

  • एथलेटिक प्रशिक्षक मारिया गोरती खलखो के मदद के लिए उठने लगे हाथ, झारखंड सरकार से पेंशन की मांग

जैवलिन थ्रो की नेशनल प्लेयर मारिया गोरती खलखो की हालत काफी दयनीय है. उनका स्वास्थ्य भी सही नहीं चल रहा है. इसे लेकर उन्होंने सरकार से आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी. अब सरकार ने उनकी मदद की है. झारखंड खेल निदेशालय (Jharkhand Sports Directorate) की ओर से उन्हें तत्काल सहायता राशि प्रदान की गई है.

  • भाकपा माओवादी का सक्रिय सदस्य सुपाय बोदरा गिरफ्तार, पूछाताछ में बड़े खुलासे की उम्मीद

पश्चिम सिंहभूम जिला पुलिस ने गुरुवार को भाकपा माओवादी के सक्रिय सदस्य सुपाय बोदरा को धर दबोचा है. गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रतिबंधित भाकपा माओवादी सुपाय बोदरा उर्फ सिपाई अपने दोस्तों के साथ सोनुवा बाजार के आस-पास घूम रहा है. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्त में ले लिया.

  • किसी को सजा किसी को मजा! लालू के रिम्स पहुंचते ही किसे होता है फायदा, जानिए पूरी खबर

चारा घोटाला के एक मामले में लालू प्रसाद दोषी करार दिए जाने के बाद रिम्स के पेइंग वार्ड के सामने रौनक बढ़ गया है. रिम्स पहुंचने वाले आरजेडी कार्यकर्ताओं के कारण वार्ड के बाहर दुकान लगाने वाले, ठेले वाले और खोमचे वालों की आमदनी काफी बढ़ गई है.

  • सलाखों के पीछे से खौफ का कारोबार होगा बंद, महीने में दो बार होगा जेलों का औचक निरीक्षण

झारखंड में कई गिरोह ऐसे हैं जो जेल से ही वारदातों को अंजाम देते हैं. अब पुलिस ऐसे गिरोह पर नकेल कसने की तैयारी कर रही है. झारखंड पुलिस मुख्यालय की तरफ से सभी डीसी और एसपी को आदेश दिया गया है कि वे कम से कम महीने में दो बार जेल का औचक निरीक्षण जरूर करें.

  • चन्नी के बाद कांग्रेस विधायक के भी बिगड़े बोल, कहा- बिहार, यूपी और छत्तीसगढ़ के लोग झारखंड में हैं घुसपैठिये

जामताड़ा के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. उन्होंने बोला कि बिहार, यूपी और छत्तीसगढ़ से लोग झारखंड में घुसपैठ करते हैं. उन्होंने निशिकांत दुबे को सबसे बड़ा घुसपैठिया भी बताया.

  • लालू प्रसाद यादव की जांच रिपोर्ट ने बढ़ाई डॉक्टरों की चिंता, बीपी और शुगर में बढ़ोतरी

रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव की मेडिकल जांच रिपोर्ट आ गयी है. इस मेडिकल रिपोर्ट ने डॉक्टर्स की चिंता बढ़ा दी है. इस रिपोर्ट के मुताबिक बीपी और शुगर में बढ़ोतरी देखी गयी है.

  • पंजाब में मंच पर गिर पड़े रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पंजाब के फरीदकोट में चुनावी जनसभा के दौरान मंच पर गिर पड़े. इसके बाद राजनाथ सिंह गुस्से में दिखे और उन्होंने माला नहीं पहनी. धक्का-मुक्की जैसी स्थिति बनने पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह फरीदकोट में चुनावी सभा के मंच पर गिर पड़े. जानकारी के मुताबिक वीडियो मंगलवार का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details