झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 13, 2020, 10:29 PM IST

ETV Bharat / city

रांची: 10 लाख रुपए का अफीम के डोडा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

रांची के नामकुम इलाके से पुलिस ने पांच किलो अफीम के डोडे के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि कार से पांच किलो सौ ग्राम अफीम और 150 किलो डोडा बरामद किया गया.

Three opium smuggler arrested in ranchi, smuggler arrested in ranchi, Opium doda recovered in ranchi, रांची में तीन अफीम तस्कर गिरफ्तार, रांची में तस्कर गिरफ्तार, रांची से अफीम का डोडा बरामद
पुलिस गिरफ्त में तस्कर

रांची: राजधानी रांची के नामकुम इलाके से पुलिस ने पांच किलो अफीम के डोडे के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. बरामद डोडे की कीमत दस लाख रुपए बताई जा रही है.

क्या है पूरा मामला
रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक वाहन से भारी मात्रा में अफीम का एक कंसाइनमेंट आने वाला है. सूचना के बाद नामकुम थाना क्षेत्र के दुर्गा सोरेन चौक के पास चेकिंग लगाया गया. इसी दौरान टाटा की तरफ से लौट रही कार को पुलिस बल ने रोककर तलाशी ली. कार से पांच किलो सौ ग्राम अफीम और 150 किलो डोडा बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें-नक्सल प्रभावित इलाकों में नक्सलियों के खिलाफ अभियान, बीहड़ जंगलों में पहुंचे जवान

नामकूम थाने में मामला दर्ज

वहीं, वाहन में सवार वाजिद हुसैन आउट मो जहांगीर को पकड़ा गया. पकड़े गए दोनों आरोपियों की निशानदेही पर नामकुम लिबुडीह से अफीम तस्कर उदय पाहन को गिरफ्तार किया गया. उदय पाहन के पास से 12 किलो डोडा बरामद किया गया. तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत नामकूम थाने में मामला दर्ज किया गया है.

क्या-क्या हुआ बरामद
तीनों आरोपियों से पुलिस पांच किलो सौ ग्राम अफीम, 162 किलो डोडा, कार और चार मोबाइल बरामद किया है. बरामद अफीम डोडा की कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-हेलमेट पहने शख्स ने लगाई थी कार में आग, CCTV फुटेज देख सभी हुए हैरान

कौन-कौन हुए गिरफ्तार
गिरफ्तार आरोपियों में हजारीबाग जिले के बरही निवासी वाजिद हुसैन, मो. जहांगीर और नामकुम थाना क्षेत्र के लिबुडीह निवासी उदय पाहन है. तीनों कई सालों से अफीम तस्करी के धंधे में लिप्त थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details