झारखंड

jharkhand

Criminals Arrested in Ranchi: रांची में 4 अपराधी गिरफ्तार, गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर वसूलते थे रंगदारी

By

Published : Jan 10, 2022, 6:53 AM IST

Updated : Jan 10, 2022, 10:58 AM IST

रांची पुलिस ने 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये लोग गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर रंगदारी वसूलने का काम करते थे. पुलिस अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

Criminals Arrested in Ranchi
Criminals Arrested in Ranchi

रांचीः राजधानी में कई कारोबारियों से रंगदारी मांगने के मामले में गठित एसआईटी की टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. रंगदारी मांगने के आरोप में चार अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है. इन्हीं अपराधियों ने रांची के नगड़ी, खेल गांव और पंडरा ओपी क्षेत्र में गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर कारोबारियो से रंगदारी मांगी थी.

ये भी पढ़ेंःCriminals in Ranchi: रांची में लोडेड हथियार के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार

कई कारोबारियों से मांगी थी रंगदारी

दरअसल हाल के दिनों में रांची के नगड़ी, खेल गांव और पंडरा इलाके से गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर कारोबारियों से रंगदारी की मांग की गई थी. मामला सामने आने के बाद रांची के सीनियर एसपी ने एक एसआइटी का गठन किया था. एसआइटी की टीम ने टेक्निकल सेल की सहायता से 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि किन-किन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार अभी भी इस मामले में पुलिस की रेड जारी है और कई अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी होने की संभावना जताई जा रही है.

बता दें कि पलामू और कोयलांचल क्षेत्र में सुजीत सिन्हा गिरोह का काफी दबदबा है. यह गिरोह हत्या और रंगदारी की वारदात को अंजाम देता है. सुजीत सिन्हा फिलहाल जेल में है. लेकिन उसके गुर्गे क्षेत्र में सक्रिय हैं. पुलिस अब तक गिरोह के कई सदस्यों को सलाखों के पीछे भेज चुकी है.

Last Updated : Jan 10, 2022, 10:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details