झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

नामकुम में चोरों का आतंक, छह महीने में कई घरों और दुकानों को बनाया निशाना

रांची के नामकुम थाना (Namkum Police Station) क्षेत्र में चोर बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं. शनिवार रात भी चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना (Theft Incident) को अंजाम दिया है. पिछले छह महीने में चोरों ने नामकुम में कई घरों और दुकानों में हाथ साफ किया है, लेकिन अब तक एक भी चोरों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

By

Published : Aug 1, 2021, 4:38 PM IST

ETV Bharat
घरों में चोरी

रांची: जिले के नामकुम थाना (Namkum Police Station) क्षेत्र में काली नगर निवासी किशोर कुमार के घर में चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की घटना (Theft Incident) को अंजाम दिया. टूर एंड ट्रैवल्स का काम करने वाले किशोर के घर से चोरों ने टीवी चोरी कर ली. घटना के बाद पीड़ित ने नामकुम थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित शिकायत की है. फिलहाल पुलिस चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढे़ं: जज उत्तम आनंद मौत मामले की CBI करेगी जांच, झारखंड सरकार ने की सीबीआई जांच की अनुशंसा


जानकारी के अनुसार किशोर कुमार का नामकुम में दो जगह पर मकान है. काली नगर में उन्होंने हाल ही में घर बनाया है. इस मकान में उनका आना जाना लगा रहता है. बीती रात वो अपने पुराने मकान में थे. नए घर में ताला लगा हुआ था, जहां चोरों ने धावा बोल दिया. चोरों को घर में टीवी के अलावा कुछ भी नहीं मिला.


छह महीने में पांच लोगों के घरों और दुकानों में हुई चोरी

काली नगर में चोरी की घटना कोई नई बात नहीं है. इससे पहले भी हाल के दिनों में चोरों ने कई बंद घरों को अपना निशाना बनाया और लाखों के सामानों की चोरी कर ली है, लेकिन आज तक एक भी मामले का खुलासा नहीं हो सका है और ना ही चोरों की गिरफ्तारी हो सकी है. मुहल्ले वालों के मुताबिक छह महीने के अंदर चोरी की यह पांचवीं घटना है, इससे पहले काली नगर के प्रमोद सिंह के बंद मकान से लाखों के सामान और पैसे की चोरी हुई थी.

इसे भी पढे़ं: क्राइम से पहले ही 3 क्रिमिनल को रांची पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक अपराधी गैंगस्टर कुणाल सिंह की हत्या का आरोपी

पुलिस पर आरोप

स्थानीय लोगों ने बताया कि काली नगर में पहले भी दो जैक कर्मियों के घर पर चोरी की घटना हुई थी, जिसमें चोरों को लाखों के गहने, महंगे सामान और नगदी के अलावा कई सामान की चोरी की थी. उन्होंने बताया कि इसके अलावा नामकुम चौक के एक मोबाइल दुकान में चोरों घात लगा कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था, जहां से हजारों रुपये के मोबाइल, चार्जर, बैटरी समते नगदी की चोरी हुई थी. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details