झारखंड

jharkhand

धनबाद में शटर तोड़कर केनरा बैंक में चोरी, नोट गिनने की मशीन लेकर भागे चोर

By

Published : Feb 11, 2022, 10:22 AM IST

Updated : Feb 11, 2022, 2:41 PM IST

धनबाद में कैनरा बैंक में चोरी की कोशिश का मामला सामने आया है. शटर तोड़कर बैंक में घुसे चोर लॉकर तोड़ने में असफल रहने के बाद नोट गिनने की मशीन लेकर फरार हो गए हैं. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Theft in Canara
केनरा बैंक में चोरी

धनबाद: जिले के गोविंदपुर इलाके में केनरा बैंक में चोरी की कोशिश का मामला सामने आया है. शटर तोड़कर बैंक में घुसे चोर नोट गिनने वाली मशीन के साथ साथ कई सामग्री लेकर फरार हो गए हैं. हालांकि किसी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने में वे नाकाम रहे. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- 24 घंटे में भुरकुंडा पुलिस ने चोरी कांड का किया खुलासा, नगद के साथ तीन गिरफ्तार

कैश बॉक्स नहीं लूट सके चोर:खबर के मुताबिक केनरा बैंक में घुसे चोरों के द्वारा कैश बॉक्स और लॉकर पर हाथ साफ करने की पूरी कोशिश की गई. असफल रहने पर वे नोट गिनने की मशीन लेकर ही फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सिटी एसपी आर रामकुमार और डीएसपी कुमार पांडेय ने घटना स्थल का मुआयना किया. पुलिस के द्वारा फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया. बैंक में जांच के बाद सीसीटीवी के आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है.

अमर कुमार पांडेय, डीएसपी

अपराधियों की पहचान की कोशिश:डीएसपी के मुताबिक बैंक के सीसीटीवी में कुछ अपराधियों की तस्वीर कैद हुई है. उसी के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. चोर अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए लेकिन उन्होंने लॉकर एवं कुछ फर्नीचर और कंप्यूटर आदि को क्षतिग्रस्त जरूर किया है.

Last Updated : Feb 11, 2022, 2:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details