झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 21, 2020, 3:17 PM IST

ETV Bharat / city

रांची में चोरों का आतंक, रेलकर्मी के पूरे घर को कर दिया साफ, बेड का गद्दा तक नहीं छोड़ा

रांची में चोरों का उत्पात लगातार जारी है. ताजा मामला रांची के चुटिया थाना क्षेत्र का है. जहां एक रेलवे कर्मचारी के यहां चोरों ने पूरा घर ही साफ कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Ranchi police, increasing theft incidents in Ranchi, crime in Ranchi, thieves terror in ranchi, रांची पुलिस, रांची में बढ़ती चोरी की वारदात, रांची में अपराध, चोरों का आतंक
चोरी के बाद बिखरे सामान

रांची: राजधानी में चोरों का उत्पात लगातार जारी है. ताजा मामला रांची के चुटिया थाना क्षेत्र का है. जहां एक रेलवे कर्मचारी के यहां चोरों ने पूरा घर ही साफ कर दिया. घर में रखे गहने, मोबाइल, टीवी, फ्रिज यहां तक कि चोरों ने घर में लगे बेड का गद्दा तक नहीं छोड़ा है. मकान मालिक के अनुसार घर से 10 लाख से अधिक की संपत्ति चोरी हुई है.

देखें पूरी खबर

बंद था घर
रांची के चुटिया थाना क्षेत्र के नार्थ कॉलोनी रेलवे क्वार्टर के आवास संख्या- 104 B में बीती रात चोरों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. रेलवे के मेडिकल विभाग में कार्यरत पंकज कुमार अपने पूरे परिवार के साथ सोमवार को अपने एक रिश्तेदार के यहां गए हुए थे. मंगलवार की सुबह जब वे चुटिया के रेलवे कॉलोनी स्थित अपने घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा हुआ देख चौंक गए. घर के अंदर जाने पर पर पंकज का हाल और खराब हो गया.

ये भी पढ़ें-विस्थापितों ने उपायुक्त से की मुलाकात, विधायक अंबा प्रसाद भी रही साथ

हर सामान गायब
दरअसल, घर का हर सामान गायब था और हर कमरे का सामान बिखरा पड़ा था. घर के सभी कीमती सामान गायब थे. घर में रखा हर अलमारी टूटा पड़ा हुआ था. पंकज की पत्नी ने रोते हुए बताया कि घर का हर कीमती सामान चोर अपने साथ ले गए. चोरों के हाथ 52 हजार नगद भी लगा है.

ये भी पढ़ें-डेवलप होगा हजारीबाग पर्यटन क्षेत्र, करोड़ों की राशि आवंटित

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
चोरी की वारदात के बाद रेलवेकर्मी पंकज का पूरा परिवार सदमे में है. वहीं पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए चोरों की पहचान की कोशिश कर रही है. चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर में बताया कि जिस तरह से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है, उसे देखकर यह लगता है कि चोर दो से तीन घंटे तक घर में रहे होंगे. जैसे-जैसे सामान घर से चोरी हुए हैं, उसे वे किसी बड़े वाहन में ही लादकर भागे होंगे. ऐसे में रेलवे कॉलोनी के आसपास जाने वाले रास्तों में लगे हर सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details