झारखंड

jharkhand

रिम्स में लालू यादव से मिले तेजस्वी, कहा- पिता की हालत है बेहद खराब, नहीं हो रहा ठीक से इलाज

By

Published : Oct 20, 2019, 5:16 PM IST

Published : Oct 20, 2019, 5:16 PM IST

Updated : Oct 20, 2019, 7:11 PM IST

लालू यादव से मिलने तेजस्वी

17:14 October 20

रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू यादव से मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव, मिला स्पेशल आर्डर

देखें पूरी खबर

रांची: जन आक्रोश रैली में शामिल होने के बाद पहुंचे तेजस्वी यादव शनिवार की जगह रविवार की देर शाम अपने पिता से मिलने रिम्स पहुंचे. जेल सुपरिटेंडेंट से स्पेशल आर्डर मिलने के बाद तेजस्वी यादव को मिलने की अनुमति मिली. 

रिम्स के पेइंग वार्ड में हर शनिवार को लालू यादव से मिलने का दिन मुकर्रर किया गया है. लेकिन जेल सुपरिटेंडेंट से स्पेशल आर्डर मिलने के बाद तेजस्वी यादव को लालू यादव से मिलने की अनुमति मिली है. बता दें कि शनिवार को लालू से मिलने 2 लोगों की मुलाकात हुई थी.

तेजस्वी यादव अपने पिता से मिलने रिम्स पहुंचे और बाद उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. लालू से मिलने के बाद तेजस्वी ने कहा कि उनकी हालत ठीक नहीं है. यही नहीं उन्होंने रिम्स की इलाज पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि उनके पिता का यहां ठीक से इलाज नहीं किया जा रहा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि स्वास्थ्य के आधार पर बेल के लिए कोर्ट में पिटिशन डाला है अगर बेल हो जाती है तो वह बेहतर इलाज के लिए ले जा सकते हैं. उन्होंने बताया कि जल्दी गठबंधन पर फैसला होगा तो जानकारी पार्टी द्वारा नियम पूर्वक दिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- CM ने जन चौपाल में डीसी को लगाई फटकार, कहा काम करो, नहीं तो नपोगे

वहीं, उन्होंने कहा कि जेल प्रशासन से विशेष अनुमति के आधार पर आज लालू यादव से मिलने पहुंचे हैं उन्होंने मुलाकात को लेकर बताया कि शनिवार को मिलने का दिन होता है. जिसमें तीसरा नाम मेरा ही था, लेकिन समय पर विमान नहीं पहुंच पाने के कारण वह नहीं मिल पाए थे. इसीलिए परिवार के सदस्य होने के नाते जेल मैनुअल के प्रावधान के अनुसार उन लोगों ने जेल प्रशासन से विशेष अनुमति ली है.

ये भी पढ़ें- 24 अक्टूबर के बाद झारखंड में महागठबंधन की बनेगी रणनीति, महाराष्ट्र, हरियाणा के चुनाव परिणाम का कांग्रेस को इंतजार!

पीओके में हुए हमले को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि भारतीय सेना के साथ हम और हमारी पार्टी हमेशा रही है, बस सेना को लेकर राजनीतिकरण नहीं होनी चाहिए.
 

Last Updated : Oct 20, 2019, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details