झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची में स्कूल के अंदर नाबालिग छात्रा से शिक्षक ने किया दुष्कर्म

राजधानी में एक शिक्षक नाबालिग छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. हालांकि शिक्षक ने खंडन करते हुए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. फिलहाल आरोपी शिक्षक पुलिस गिरफ्त से फरार है

कांसेप्ट इमेज

By

Published : Aug 21, 2019, 3:34 AM IST

रांची: राजधानी के इटकी स्थित एक स्कूल में 15 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप स्कूल के पूर्व शिक्षक लगा है. घटना मंगलवार की दोपहर की बताई जा रही है. आरोपी ने छात्रा को किताब देने के बहाने बुलाया और छेड़छाड़ करते हुए स्कूल के एक कमरे में ले गया. इसके बाद उसने लड़की से दुष्कर्म किया. घटना के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ इटकी थाना पहुंची और आरोपित शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि आरोपी शिक्षक ने छात्रा को किताब देने की बात कहकर पहली मंजिल में बुलाया. इसके बाद बेल्ट से बांधकर जमीन पर गिरा दिया और दुष्कर्म किया. छात्रा के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया. मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. बताया जा रहा है कि स्कूल के कमरे से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं.

इस संबंध में इटकी थाना में कांड संख्या 43/19 के तहत 376 और पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. बुधवार को छात्रा का 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा. फिलहाल आरोपी फरार है.

आरोपी के मुताबिक, उसे एक षड्यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है. उसने किताब देने के लिए छात्रा को बुलाया था. उस पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं. आरोपी की ओर से ये बातें उसके परिवार वालों ने पुलिस और मीडिया को बताई हैं. वहीं, पुलिस आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details