झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

ऋचा पटेल को मिला सुब्रह्मण्यम स्वामी का साथ, कहा- हम दूसरों के धर्म ज्ञान को प्रसारित नहीं कर सकते

केंद्रीय बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ऋचा की मदद करने की बात कही है. उन्होंने अपने ट्विटर पर ऋचा को एक वकील से मिलने की सलाह दी है. सुब्रह्मण्यम स्वामी ने लिखा है कि 'मुझे आशा है कि ऋचा भारती, इश भंडारी वकील से संपर्क करेंगी. वह इस मुद्दे के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं और मैं अदालत में उनकी मदद करूंगा.

By

Published : Jul 17, 2019, 7:23 PM IST

डिजाइन इमेज

रांची: ऋचा पटेल का मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ते जा रहा है. इस मामले में केंद्रीय बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ऋचा की मदद करने की बात कही है. उन्होंने अपने ट्विटर पर ऋचा को एक वकील से मिलने की सलाह दी है.


सुब्रह्मण्यम स्वामी ने लिखा है कि 'मुझे आशा है कि ऋचा भारती, इश भंडारी वकील से संपर्क करेंगी. वह इस मुद्दे के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं और मैं अदालत में उनकी मदद करूंगा. कुरान के वितरण का अर्थ है, उन वर्गों की स्वीकृति जो काफिरों और परिणामों की बात करते हैं. ऋचा सभी वास्तविक हिंदुओं के लिए लड़ रही हैं. हम दूसरों के धर्मविज्ञान को प्रसारित नहीं कर सकते'.


बता दें कि 12 जुलाई को फेसबुक पर धर्म विशेष की टिप्पणी को लेकर ऋचा पटेल की गिरफ्तारी हुई थी. जिसके बाद सोमवार को कोर्ट ने उन्हें 5 कुरान की प्रतिलिपि बांटने के शर्त पर जमानत दी, लेकिन ऋचा इस फैसले से खुश नहीं है. उसने इसके लिए हाई कोर्ट जाने की बात कही. वहीं इस मामले में बीजेपी के कई नेता भी ऋचा के मदद में आगे आए हैं. हालांकि बुधवार को कोर्ट ने जमानत की शर्त को वापस ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details