झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

RIMS के हॉस्टल में छात्रों ने की मारपीट, शराब की बोतलें फोड़ी

रिम्स के हॉस्टल नंबर- 2 में शराब पीने के बाद छात्रों के बीच मारपीट आपस में ही मारपीट हो गई. शराब की बोतलें फोड़ी गई. इसी तोड़फोड़ में दो छात्रों को चोट भी आई है.

By

Published : Jul 17, 2019, 1:51 AM IST

रिम्स अस्पताल, रांची

रांची: राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स के हॉस्टल नंबर- 2 में मंगलवार देर शाम छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया. जानकारी के अनुसार 2014 और 2015 बैच के छात्रों ने आपस में ही मारपीट की है.

आपस में उलझे छात्र
बताया जा रहा है कि हॉस्टल के भीतर कुछ छात्र आपस में मिलकर शराब का पी रहे थे. इसी बीच आपस में ही किसी बात पर छात्रों में बहस हो गई. जिसको लेकर शराब की बोतलें फोड़ी गई. इसी तोड़फोड़ में दो छात्रों को चोट भी आई है.

मामले को आपस में ही सुलझा लिया गया
जिसमें एक छात्र के सिर पर चोट आई है तो एक अन्य छात्र को हाथ में हल्की चोट लगी है. हालांकि इसको लेकर किसी की तरफ से प्रबंधन या थाने में छात्रों ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, मामले को आपस में ही सुलझा लिया गया है.

ये भी पढ़ें-22 साइबर अपराधी गिरफ्तार, ATS, CID और रांची पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

कार्रवाई की जाएगी
इस संबंध में पूछे जाने पर डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ आरके पांडेय का कहना है कि मारपीट की सूचना मिली है. कुछ छात्र घायल भी हुए हैं. उच्च अधिकारियों को सूचना दे दी गई है. जल्द ही पूरे मामले में आरोपी छात्रों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details