झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

24 अगस्त तक JPCC अध्यक्ष के नाम पर लग सकती है मुहर, प्रदेश के नेता को बुलाया गया दिल्ली

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के बाद जेपीसीसी अध्यक्ष के नाम पर 24 अगस्त तक मुहर लग सकती है. जानकारी के अनुसार पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को बुलाया गया है. जहां कयास लगाए जा रहा है कि आलाकमान उस दौरान प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर मुहर लगा सकता है.

By

Published : Aug 18, 2019, 5:21 PM IST

24 अगस्त तक प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर लग सकता है मुहर

रांचीः कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव में 70 दिनों से ज्यादा का समय लगा था. ऐसे में झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष के नाम पर भी मुहर लगने में देरी हो सकती है. हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि 24 अगस्त तक प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर मुहर लग सकती है.

देखें पूरी खबर

24 अगस्त को चुने जा सकते हैं प्रदेश अध्यक्ष
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष पद से डॉ अजय कुमार के इस्तीफे के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि 24 अगस्त तक प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर मुहर लग सकती है. 20 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर देशभर में कांग्रेस कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है. वहीं 22 अगस्त को दिल्ली में राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में झारखंड प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को भी बुलाया गया है. इसके लिए 21 अगस्त को झारखंड प्रदेश कांग्रेस के नेता दिल्ली रवाना होंगे.

प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को बुलाया गया दिल्ली
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए जल्द होना चाहिए. उन्होंने कहा कि 20 अगस्त को राजीव गांधी की जयंती के बाद दिल्ली में भी कार्यक्रम का आयोजन होना है. जिसमें प्रदेश कांग्रेस के नेता भी जाएंगे. इसके बाद ही आलाकमान प्रदेश अध्यक्ष को लेकर चर्चा कर सकती है.

आलाकमान लेंगे निर्णय
वहीं, प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि फिलहाल झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी राजीव गांधी की 75वीं जयंती को सफल बनाने के लिए एकजुट होकर काम कर रही है. सभी फिलहाल राजीव गांधी की जयंती को लेकर व्यस्त हैं. ऐसे में जेपीसीसी के अध्यक्ष के मामले पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि इस पर निर्णय आलाकमान लेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details