झारखंड

jharkhand

प्रदेश बीजेपी अब तक लॉकडाउन का कर रही पालन, कार्यालय में बिना फोन किए प्रवेश की इजाजत नहीं

By

Published : Jun 5, 2020, 1:29 PM IST

पीएम की अनलॉक वन की घोषणा के बाद भी प्रदेश बीजेपी लॉकडाउन से नहीं उबर पायी है. बीजेपी कार्यालय आम लोगों के लिए आज भी बंद है और इसके इंट्री गेट पर एक सूचना लिखी जिसमें लिखा है कि सभी कार्यकर्ताओं को लॉकडाउन होने की वजह से प्रदेश कार्यालय में मिलने के लिए पहले संबंधित व्यक्ति से फोन पर संपर्क करना होगा.

State BJP is still following lockdown in ranchi
बीजेपी कार्यालय

रांचीः वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से लगे चार फेज के लॉकडाउन के बाद भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनलॉक वन की घोषणा कर दी हो लेकिन झारखंड में उन्हीं की पार्टी बीजेपी अभी तक लॉकडाउन से उबर नहीं पाई है. दरअसल, राजधानी के हरमू रोड स्थित बीजेपी कार्यालय के दरवाजे आम लोगों के लिए बंद है, साथ ही एंट्री गेट पर एक सूचना लगायी गई है, जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि सभी कार्यकर्ताओं को लॉकडाउन होने की वजह से प्रदेश कार्यालय में मिलने के लिए पहले संबंधित व्यक्ति से फोन पर संपर्क करना होगा.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-कोरोना इफेक्टः सोने चांदी के जेवर बनाने वाले आज बेच रहे सब्जी, सरकार से नहीं मिल रही मदद

हैरत की बात यह है कि पार्टी दफ्तर जाने वालों में न केवल पार्टी कार्यकर्ता होते बल्कि स्थानीय लोग भी अपनी समस्याएं लेकर कई बार आते हैं. बता दें कि राजधानी रांची विधानसभा सीट भी बीजेपी की परंपरागत सीट है. इस पर लगातार बीजेपी के विधायक सीपी सिंह जीतते आए हैं. वहीं, बीजेपी स्टेट हेड क्वार्टर के बाहर अपनी एंट्री के लिए इंतजार कर रहे हैं. राज्य के पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा बाटुल को भी फोन करके प्रवेश मिला. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पार्टी की प्रदेश इकाई ने कुछ सोचकर ऐसा निर्णय लिया होगा. उन्होंने कहा कि संक्रमण के भय से ऐसा निर्णय लिया गया होगा और इसका पालन करना हम सबके लिए जरूरी है.

बता दें कि झारखंड विधानसभा में बीजेपी प्रमुख विपक्षी दल है. वहीं, पार्टी का दावा है कि राज्य में उसके 40 लाख से अधिक कार्यकर्ता हैं. साथ ही झारखंड विधानसभा में 81 इलेक्टेड विधायकों में से 25 बीजेपी के हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details