झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 16, 2019, 2:24 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 5:34 PM IST

ETV Bharat / city

साउथ अफ्रीका की टीम अभ्यास के लिए JSCA रवाना, 19 अक्टूबर से टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच

19 अक्टूबर को रांची के जेएससीए स्टेडियम में टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच होना है. इसको लेकर अभ्यास के लिए इंडिया और साउथ अफ्रीका दोनों ही टीम जेएससीए में अभ्यास करने पहुंची.

साउथ अफ्रीका की टीम JSCA रवाना

रांची: दक्षिण अफ्रीका की टीम जेएससीए में अभ्यास के लिए होटल लिलैक से निकल गई है. 19 अक्टूबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. टेस्ट मैच का आयोजन जेएससीए स्टेडियम में किया गया है. जिसको लेकर भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम रांची पहुंची है. आज दोनों ही टीम के प्लेयर्स जेएससीए स्टेडियम में अभ्यास के लिए पहुंची.

साउथ अफ्रीका की टीम JSCA रवाना

तैयारी पूरी
जेएससीए स्टेडियम में पहले से ही मैच को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है. मंगलवार को दोनों टीम के रांची पहुंचने के बाद इंडियन टीम को रेडिसन ब्लू होटल में ठहरने की व्यवस्था की गई है, तो वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम को होटल लिलैक में ठहरने की व्यवस्था की गई है.

ये भी पढ़ें-रांचीः होटल के मेन गेट पर फंसी अफ्रीकन क्रिकेट टीम की बस, पैदल चलकर गए खिलाड़ी

टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच
बता दें कि दोनों टीमों के बीच तीन मैच की टेस्ट सीरीज का यह तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच होगा. भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाला टेस्ट मैच जेएससीए स्टेडियम का दूसरा टेस्ट मैच होगा. इससे पहले यहां अब तक एकमात्र टेस्ट मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 16 से 20 मार्च 2017 में खेला गया था, जो ड्रॉ रहा था.

Last Updated : Oct 16, 2019, 5:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details