झारखंड

jharkhand

लॉकडाउन के दौरान शराब की तस्करी, रूरल एसपी ने खुद रेड कर तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 28, 2020, 11:09 PM IST

लॉकडाउन के दौरान शराब की तस्करी जारी है. रांची के रूरल एसपी ऋषभ झा ने बताया कि रातू इलाके में अवैध शराब की बिक्री की सूचना लगातार मिल रही थी, जिसके बाद वे रातू इलाके में शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चला रहे थे. इसी दौरान रातू के तिलता चौक के पास से एक वाहन को पकड़ा गया, जिसमें शराब बरामद हुआ है.

Smuggling of alcohol during lockdown in ranchi
शराब की तस्करी

रांची: राजधानी रांची में लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब की बिक्री करते हुए दो शराब कारोबारियों को पुलिस ने धर दबोचा है. गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान राजधानी रांची में सभी शराब की दुकानों को बंद रखा गया है. केवल जरूरी सामानों की दुकान खुले हुए हैं, लेकिन जीवन साहू और ज्ञान प्रकाश नाम के तस्कर मिलकर अवैध शराब की तस्करी कर रहे थे.

तिलता चौक से हुई गिरफ्तारी

रांची के रूरल एसपी ऋषभ झा ने बताया कि रातू इलाके में अवैध शराब की बिक्री की सूचना लगातार मिल रही थी, जिसके बाद वे रातू इलाके में शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चला रहे थे. इसी दौरान रातू के तिलता चौक के पास एक वाहन को जांच के लिए रोका गया, जिसमें दो लोग बैठे हुए थे. जैसे ही कार को रोका गया उसमें सवार दो लोग मौके से भागने लगे, जिन्हें मौके पर मौजूद ग्रामीण एसपी के बॉडीगार्डस ने दौड़कर धर दबोचा. कार की तलाशी के दौरान 10 पेटी से अधिक के देसी अवैध शराब बरामद की गई है.

ये भी पढे़ं:एक ही घर में फंसे 60 लोग, कोरोना संक्रमण का है खतरा

ग्रामीण एसपी ऋषभ झा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान शहर की सभी शराब दुकानें बंद हैं. इस वजह से शराब के तस्कर मुनाफा कमाने के लिए पहले से जमा किए गए अवैध शराब को घूम-घूमकर बेचने का काम कर रहे थे, लेकिन पुलिस को इस मामले की जानकारी मिल गई जिसके बाद दोनों शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details