झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

मध्य प्रदेश के इंदौर में दिखा लॉकडाउन का साइड इफेक्ट, सड़क पर आ रहे घरेलू झगड़े

इंदौर के एमजी रोड पर पति और पत्नी किसी बात को लेकर सड़क पर ही लड़ने लगे. पति-पत्नी को लड़ता देख मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई. भीड़ को देख पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने भीड़ को कम किया और मामले को शांत करवाया.

By

Published : Apr 11, 2021, 12:53 PM IST

domestic fights coming on the road
लड़ती दंपती

इंदौर:लॉकडाउन के पहले ही दिन शहर में लॉकडाउन के साइड इफेक्ट भी नजर आने लगे हैं. दरअसल इंदौर के एमजी रोड स्थित इंद्रप्रस्थ टावर के पास पति-पत्नी झगड़ते नजर आए. झगड़ा किस बात को लेकर शुरू हुआ इस बात की जानकारी तो नहीं मिल पाई, लेकिन पति-पत्नी के हाई वोल्टेज विवादित ड्रामे को देखने के लिए लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. रिक्शा चालक पति बार-बार अपनी पत्नि को रिक्शा में बिठाता नजर आया, तो पत्नि रिक्शा में बैठकर उसके साथ जाने को तैयार नहीं हुई. हालांकि इस दौरान झूमाझटकी से लेकर कहा सुनी भी जमकर हुई.

झगड़ा करते पति-पत्नी

ये भी पढ़ें-पत्नी सहित 8 लोगों पर किया था जानलेवा हमला, आरोपी CRPF जवान गिरफ्तार

  • लॉकडाउन में इस तरह के विवाद पहले भी आ चुके हैं सामने

इंदौर में पिछले साल भी कोरोना महामारी से बचने के लिए लॉकडाउन लगा था, उसके बाद घरेलू विवाद बड़ी संख्या में थानों पर पहुंचे थे. फिलहाल दूसरे फेज के लॉकडाउन के शुरुआत में ही घरेलू विवाद सड़क तक पहुंचने लगे हैं. एमजी रोड पर हुए पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के कारण सड़क पर भीड़ लग गई थी. पुलिस ने भीड़ को हटाया और पति-पत्नी के झगड़े को शांत करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details