झारखंड

jharkhand

रांची: देर से पहुंचने वाले स्वास्थ्यकर्मियों को सिविल सर्जन ने जारी किया शो कॉज

By

Published : May 11, 2020, 12:00 PM IST

रांची हिंदपीढ़ी कंट्रोल रूम में स्वास्थ्यकर्मियों के देर से पहुंचने पर रांची के सिविल सर्जन विबी प्रसाद ने लैब टेक्नीशियनों को शो कॉज जारी करते हुए सवाल पूछा है. सिविल सर्जन ने पूछा है कि आखिर क्यों नहीं आप लोगों से ऐसे गंभीर काम में देरी करने पर कार्रवाई की जाए.

Show Cause issued to 12 health workers
सदर अस्पताल

रांची: रविवार को रांची सिविल सर्जन ने 12 स्वास्थ्यकर्मियों और लैब टेक्नीशियनों को शो कॉज जारी किया है. स्वास्थ्यकर्मियों को ये शो कॉज हिंदपीढ़ी में बनाए गए कंट्रोल रूम में कोरोना के मरीजों की जांच करने के लिए देर से पहुंचने पर किया गया है. सिविल सर्जन ने पूछा है कि आखिर क्यों नहीं आप लोगों से ऐसे गंभीर काम में देरी करने पर कार्रवाई की जाए.

जानकारी के अनुसार, शो कॉज जारी होने के बाद लैब टेक्नीशियनों ने भी अपना विरोध जताते हुए कहा कि सिविल सर्जन द्वारा शो कॉज जारी करना कहीं से भी उचित नहीं है, जो टेक्नीशियन अपने जान पर खेलकर दिन रात मेहनत कर रहे हैं. ऐसे समय में शो कॉज जारी कर जवाब मांगना निश्चित रूप से पीड़ादाई है. बता दें कि लैब टेक्नीशियनों में सच्चिदानंद, सुनील किस्कू, आनंद उरांव, प्रतिमा कच्छप, राजवंश राम, परमेश्वर महतो, अभिजीत मुखर्जी, प्रदीप कुमार, दिनेश कुमार, अर्चना खाखा, तस्लीम अंसारी, तकी अहमद को शो कॉज जारी किया गया है.

ये भी पढे़ं:रेलवे की 12 मई से 15 ट्रेनें चलाने की तैयारी, आज से शुरू होगी बुकिंग

बता दें कि रांची का हॉटस्पॉट कहा जाने वाला इलाका हिंदपीढ़ी के लोगों की जांच करने के लिए कंट्रोल रूम बनाया गया है, जहां पर सभी लैब टेक्नीशियन सुबह में पहुंचकर हिंदपीढ़ी इलाके में जांच के लिए जाते हैं. इसी कंट्रोल रूम में देर से पहुंचने पर रांची के सिविल सर्जन विबी प्रसाद ने लैब टेक्नीशियनों से शो कॉज जारी करते हुए सवाल पूछा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details