झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 22, 2020, 11:43 AM IST

ETV Bharat / city

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शिबू सोरेन पत्नी रूपी संग होम आइसोलेशन में गए, पहले से होम क्वॉरेंटाइन में हैं बेटे हेमंत

झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो शिबू सोरेन कोरोना संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में चले गए हैं. उनके साथ उनकी पत्नी और पार्टी की केंद्रीय उपाध्यक्ष रूपी सोरेन भी होम आइसोलेशन में हैं. इस बात की पुष्टि खुद उनके बेटे और राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने की है.

Shibu Soren goes home isolation
शिबू सोरेन होम आइसोलेशन में गए

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो और राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन कोरोना संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में चले गए हैं. उनके साथ उनकी पत्नी और पार्टी की केंद्रीय उपाध्यक्ष रूपी सोरेन भी होम आइसोलेशन में हैं. इस बात की पुष्टि खुद उनके बेटे और राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने की है. इस बाबत उन्होंने ट्वीट कर मैसेज किया है कि दिशोम गुरु और उनकी मां की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनों फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं और स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. सीएम ने यह भी लिखा है कि देश और राज्यवासियों की दुआओं के साथ जल्द ही दोनों सबके बीच होंगे.

सीएम हेमंत सोरेन का ट्वीट
साथ रहता है छोटे बेटे बसंत सोरेन का परिवारदरअसल, शिबू सोरेन और उनकी पत्नी दोनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. जिसकी पुष्टि शुक्रवार की देर रात आई रिपोर्ट में हुई है. शिबू सोरेन मोरहाबादी स्थित अपने आवास में रहते हैं. जहां उनके साथ उनकी पत्नी के अलावा छोटे बेटे बसंत सोरेन का परिवार रहता है.

ये भी पढ़ें-JMM सुप्रीमो शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन कोरोना संक्रमित, सीएम की जांच सोमवार को संभावित

होम आइसोलेशन की हुई व्यवस्था
पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टरों की एक टीम मोरहाबादी स्थित उनके आवास गई. इसके साथ ही होम आइसोलेशन को लेकर की गई व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया. दूसरी तरफ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने परिवार के साथ कांके रोड स्थित अपने आवास में आइसोलेशन में रह रहे हैं. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद मुख्यमंत्री समेत उनके मंत्रिमंडल के अन्य सदस्य भी होम क्वॉरेंटाइन में हैं.

शिबू सोरेन और सीएमओ के कर्मी हुई थी पॉजिटिव
पिछले दिनों शिबू सोरेन के आवास से एक दर्जन से अधिक कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए. जबकि मुख्यमंत्री सचिवालय और मुख्यमंत्री आवास में 20 में अधिक लोगों के बीच यह संक्रमण पाया गया था. वहीं सरकार के आंकड़ों के अनुसार राज्य में 28000 से अधिक लोग अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. उनमें से 18,000 से अधिक ठीक होकर अपने घरों की ओर लौट चुके हैं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details