झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 7, 2021, 8:35 AM IST

Updated : Mar 7, 2021, 2:11 PM IST

ETV Bharat / city

रांची में एनसीपी का राज्यस्तरीय सम्मेलन, शरद पवार ने कहा- बीजेपी शासन में देश में फैल रहा सांप्रदायिक जहर

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की राज्यस्तरीय रैली का आयोजन राजधानी के हरमू मैदान में हुआ. झारखंड में संगठन की मजबूती की कवायद को लेकर रैली का आयोजन किया गया. जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार भी शामिल हुए. इस मौके पर उन्होंने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा

sharad-pawar-first-visit-of-jharkhand
रांची में एनसीपी का राज्यस्तरीय सम्मेलन,

रांची:राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की राज्यस्तरीय रैली का आयोजन राजधानी के हरमू मैदान में हुआ. झारखंड में संगठन की मजबूती की कवायद को लेकर रैली का आयोजन किया गया. जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार भी शामिल हुए.

एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने हरमू में आयोजित रैली में भाग लिया. पार्टी कार्यकर्ताओं में नया जोश भरा. हरमू मैदान में काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता जमा हुए. पहली बार शरद पवार झारखंड आये. अपने भाषण से उन्होंने पार्ट नेता और कार्यकर्ताओं में जोश भरा.

इस मौके पर संगठन में जोश भरते हुए, पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी जिक्र किया. उन्होंने उनकी प्रशंसा की. जब उन्होंने धोनी को भारतीय टीम की जिम्मेदारी दी तो धोनी ने भारत का परचम लहराया. धोनी की धरती झारखंड है. जिसका मुझे गर्व है.

उन्होंने अपने भाषण में पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब से देश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से देश में सांप्रदायिक जहर फैल रहा है. अपने भाषण में उन्होंने किसानों के आंदोलन का भी जिक्र किया.

Last Updated : Mar 7, 2021, 2:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details