झारखंड

jharkhand

रांची: लॉकडाउन में भी चल रहा था जिस्म का बाजार, पार्लर की आड़ में चल रहा था गोरखधंधा

By

Published : Apr 21, 2020, 8:13 PM IST

रांची में लॉकडाउन के दौरान सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. सिदो-कान्हू पार्क के पास स्थित एक सैलून की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

Racket, रेकेट
गिरफ्तार किए गए लोग

रांची: राजधानी के लालपुर इलाके में स्थित एक पार्लर में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. रांची के सिटी डीएसपी और लालपुर थाना प्रभारी को मिली गुप्त सूचना के बाद पार्लर पर रेड किया गया. जहां से एक ग्राहक, पार्लर के संचालक, एक दलाल और एक युवती को गिरफ्तार किया गया है.

देखें पूरी खबर
क्या है पूरा मामलारांची के सिटी डीएसपी अमित सिंह को सूचना मिली थी कि लालपुर थाना क्षेत्र के सिद्धो-कान्हू पार्क के पास स्थित स्लिम एंड साइंस सैलून की गतिविधियां कुछ संदिग्ध है. यह सैलून लॉकडाउन के बावजूद हर दिन खुलता है और इसमें अक्सर लोग आते जाते रहते हैं. सैलून में एक युवती के भी आने की सूचना सिटी डीएसपी को दी गई थी. मामले की जानकारी मिलने के बाद सिटी डीएसपी अमित सिंह लालपुर थाना प्रभारी अरविंद सिंह और महिला कॉन्स्टेबल की एक टीम के साथ अचानक पार्लर में रेड किया गया. पुलिस की टीम जब अचानक पार्लर में रेड करने पहुंची तो वहां एक युवक एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. इस मौके से पुलिस ने पार्लर के संचालक सोन पंडित, दलाल काशिफ और जिस्मफरोशी के लिए कोलकाता से आई युवती को धर दबोचा. पुलिस ने मौके से ग्राहक को भी गिरफ्तार किया है.ये भी पढ़ें-टीपीसी का सब जोनल कमांडर अनूप उर्फ बलिंदर गिरफ्तार, कई घटनाओं में थी पुलिस को तलाश

लॉकडाउन के पहले ही कोलकाता से आई थी युवती
पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि कोलकाता के रहने वाली युवती जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल है. जैसे ही लॉकडाउन की घोषणा हुई, वह किसी तरह रांची पहुंच गई. वह पार्लर के संचालक सोन पंडित के बुलावे पर रांची पहुंची थी, रांची आने के बाद पार्लर में ही रहा करती थी और हर दिन उसके ग्राहक पहुंचा करते थे. ग्राहक के आने के बाद पार्लर को बाहर से बंद कर दिया जाता था और अंदर जिस्मफरोशी का खेल खेला जाता था. मिली जानकारी के अनुसार युवती जिस्मफरोशी के धंधे में कई सालों से शामिल है और उसे एक ग्राहक के बदले 500 रुपये मिला करते थे. हर दिन 10 से अधिक ग्राहक पार्लर में आया करते थे.

चारों को भेजा गया जेल
लालपुर पुलिस ने पॉर्लर के संचालक, युवती, दलाल और ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया है. चारों के खिलाफ ईमोरल ट्रैफिकिंग और लॉकडाउन वाईलेसन का मामला दर्ज किया गया है, चारों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details