झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रामगढ़ में भीषण डकैती, गन पॉइंट पर 1 लाख नगद और 10 लाख के जेवरात लेकर हुए फरार

रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिद्धो-कान्हू नगर में भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है. बता दें कि डॉक्टर के घर से एक लाख नगद और लगभग 10 लाख के जेवरात लेकर अपराधी फरार हो गए .

By

Published : Jan 3, 2020, 10:05 AM IST

Robbery in a house in Ramgarh, Ramgarh police, crime in Ramgarh, crime in Jharkhand, रामगढ़ में एक घर में डकैती, रामगढ़ पुलिस, रामगढ़ में अपराध, झारखंड में अपराध
घर में डकैती

रामगढ़: जिले के सिद्धो-कान्हू नगर में हथियार से लैस पांच डकैतों ने डॉ रणधीर कुमार के घर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया है. डकैतों ने लगभग एक लाख नगद और 10 लाख के सोने, चांदी और हीरे के जेवरात की डकैती की है.

देखें पूरी खबर

बंधक बनाकर डकैती
बता दें कि हथियार से लैस सभी डकैत दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे और घर में मौजूद महिलाओं, बच्चों और बड़ों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद सभी के हाथ-पैर बांध दिए और एक कमरे में बंद कर दिया. डकैतों ने एक घंटे तक जमकर लूटपाट की और उसके बाद बड़े आराम से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- मंत्री बनने के बाद पहली बार चतरा पहुंचे सत्यानंद भोक्ता, कहा- मजबूर नहीं मजबूत सरकार करेगी प्रदेश का विकास

एक लाख नगद समेत 10 लाख की जेवरात की चोरी
घर के सदस्यों ने बताया कि सभी डकैत धारदार हथियार और बंदूक लेकर घर में घुसे थे. बच्चों को गन पॉइंट पर रख सभी को एक एक कर उठाया और फिर एक कमरे में बंद कर दिया. अपराधियों ने इसके बाद सभी रूम खंगाले और एक लाख नगद समेत 10 लाख के जेवरात लेकर चलते बने.

ये भी पढ़ें-सूरत से बरामद हुईं गिरिडीह की लापता छात्राएं, नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी भी दबोचा गया

पुलिस कर रही छानबीन
इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से कतरा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details