झारखंड

jharkhand

Road Accident In Ranchi: खेल गांव में तेज रफ्तार कार ने कई बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

By

Published : Sep 17, 2022, 11:58 AM IST

राजधानी रांची में तेज रफ्तार का कहर दिखा है (Road Accident In Ranchi). खेल गांव में एक कार ने कई बाइक सवारों को ठोकर मार दी. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत की जानकारी मिल रही है.

Road Accident In Ranchi
Road Accident In Ranchi

रांची:राजधानी रांची के खेल गांव मोड़ के एक पास तेज रफ्तार कार ने कई बाइक वालों को ठोकर मार दी (Road Accident In Ranchi). इस हादसे में करीब छह लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भेजा गया है. सूचना के अनुसार घायलों में एक की मौत हो गई है.

क्या है मामला:खेल गांव ओपी प्रभारी मोहन महतो ने बताया कि एक तेज रफ्तार कार के कई बाइक सवारों को ठोकर मारने की सूचना मिली थी. आनन-फानन में पीसीआर की टीम को मौके पर भेजी गई. पीसीआर के पहुंचने से पहले तीन लोग गंभीर रूप से घायल पाए गए. जिसके बाद उन घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भेज दिया गया. वहीं मौके पर मौजूद तीन अन्य घायलों को पीसीआर के अस्पताल भेजा.

पुलिस ने कार को किया जब्त:इस हादसे में कार सवार को भी काफी चोटें आई हैं, उसे भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल पुलिस कार को जब्त कर थाने ले आई है. मिली जानकारी के अनुसार कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी, इसी वजह से ड्राइवर का कार से नियंत्रण हट गया और कार ने कई बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details