झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

VIDEO: देखिए किस तरह तेजप्रताप ने खोली पोल, बोले- 'मांझी आवास में रची जाती है साजिश'

वीडियो में आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव (RJD Leader Tej Pratap Yadav) यूट्यूबर से अपने आवास में बात करते नजर आते हैं. पहले उसे कैमरा रखने के लिए कहते हैं और फिर बातचीत के लिए बुलाते हैं लेकिन वह इंटरव्यू लेने की बजाय वहां से निकल जाता है. बाद में आरजेडी नेता भी उसका पीछा करते हुए जीतनराम मांझी के आवास तक पहुंच जाते हैं. जहां उस यूट्यूबर की गाड़ी खड़ी मिलती है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Apr 27, 2022, 9:56 PM IST

Updated : Apr 27, 2022, 10:05 PM IST

RJD Leader Tej Pratap Yadav
RJD Leader Tej Pratap Yadav

पटना: अक्सर अपने बयानों से धमाका करने वाले आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव (RJD Leader Tej Pratap Yadav) ने इस बार वीडियो के जरिए बड़ा धमाका किया है. उन्होंने एक यूट्यूब ब्लॉगर को एक्सपोज करने का दावा करते हुए कहा कि उनकी छवि खराब करने के लिए यह यूट्यूबर झूठी खबर दिखाता है. यह गहरी साजिश पूर्व सीएम जीतनराम मांझी (Former CM Jitan Ram Manjhi) के आवास से रची जा रही है. मजे की बात ये है कि इंटरव्यू के लिए आया यह ब्लॉगर इंटरव्यू लेने की बजाय वहां से भाग खड़ा होता है. वहीं तेजप्रताप उसकी कार को पीछा करते हुए मांझी आवास तक पहुंच जाते हैं.

एक्सपोज करने का दावा : दरअसल फेसबुक पेज पर 'सेकेंड लालू तेज प्रताप यादव' नाम के यूजर आईडी से एक वीडियो जारी हुआ है. जिसमें लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने इस वीडियो में अपना इंटरव्यू लेने आए एक यूट्यूब ब्लॉगर को एक्सपोज करने का दावा किया है. वह पहले इस यूट्यूब ब्लॉगर से अपने आवास में बात करते नजर आते हैं. पहले कैमरा रखने के लिए कहते हैं और फिर बातचीत के लिए बुलाते हैं लेकिन यूट्यूबर इंटरव्यू लेने की बजाय वहां से भाग जाता है. जिसके बाद तेजप्रताप भी अपने आवास से बाहर आकर उसका पीछा करते हैं. इस बीच लगातार उस यूट्यूबर से अपना इंटरव्यू लेने के लिए कहते हैं लेकिन ब्लॉगर वहां से निकल भागता है.

मांझी के आवास में रची जाती है साजिश:हालांकि तेजप्रताप उस यूट्यूबर का पीछा नहीं छोड़ते हैं और अपनी अपनी गाड़ी में बैठ कर उसे फोलो करने लगते हैं. थोड़ी दूर आगे जाते हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के आवास के सामने उस यूट्यूबर की गाड़ी लगी होती है. जिसे देखकर आरजेडी नेता भी अपनी गाड़ी में बैठे-बैठे वीडियो बनाते हैं और यह आरोप लगाते हैं कि मांझी के आवास से उनको बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. वो ये भी आरोप लगाते हैं कि उस यूट्यूबर ने दरअसल मांझी के इशारे पर ही उन्हें बदनाम करने के लिए गलत खबरें चलाई थी.

रोहिणी आचार्य ने किया ट्वीट: इस वीडियो को तेजप्रताप की बहन रोहिणी आचार्य ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, 'आज उनके चेहरे बेनकाब हो गएं, पत्रकारिता के भेष में जो दलाल बन गए.' वहीं, तेजप्रताप के कई समर्थकों ने भी इस वीडियो को फेसबुक पेज और ट्वीटर पर शेयर किया है.

Last Updated : Apr 27, 2022, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details