झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांचीः छतरपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता पहुंचे RJD कार्यालय, स्थानीय प्रत्याशी देने की मांग

विधानसभा चुनाव में छतरपुर सीट से आरजेडी कार्यकर्ताओं ने स्थानीय प्रत्याशी को टिकट देने की मांग की है. इस दौरान स्थानीय कार्यकर्ताओं ने आरेजडी के प्रदेश कार्यालय में लालू यादव और आरजेडी जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

By

Published : Nov 7, 2019, 7:48 PM IST

आरजेडी कार्यालय में कार्यकर्ता

रांची: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भले ही यूपीए में सीटों का बंटवारा स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन आरजेडी कार्यालय में कार्यकर्ताओं और नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है. पलामू जिले के छतरपुर विधानसभा क्षेत्र के नेता कार्यकर्ता और समर्थक आरजेडी कार्यालय पहुंचे और छतरपुर विधानसभा क्षेत्र से स्थानीय प्रत्याशी को टिकट देने को लेकर मांग की.

देखें पूरी खबर

स्थानीय को टिकट देने की मांग
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव और आरजेडी जिंदाबाद के नारे भी लगाए. कार्यकर्ता इस बार विधानसभा चुनाव में पार्टी से मांग कर रहे हैं कि वह स्थानीय उम्मीदवार को ही टिकट दें. इससे स्थानीय लोगों का भला हो सकेगा. उनका कहना है कि हमेशा से आरजेडी इस सीट से बाहरी उम्मीदवारों को टिकट देता रहा है.

ये भी पढ़ें-JMM के विधानसभा चुनाव के एप्लिकेशन फी पर BJP ने जताई आपत्ति, कहा-ट्राइबल विरोधी है यह नियम

पार्टी पर है भरोसा
इस दौरान पार्टी कार्यालय पहुंचे आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और क्षेत्र से स्थानीय जनप्रतिनिधि को टिकट देने का मांग की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वर्षों से पार्टी का झंडा उठा रहे हैं इस बार पूरा भरोसा है कि पार्टी क्षेत्र के स्थानीय उम्मीदवार को ही टिकट देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details