झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 21, 2020, 9:30 PM IST

ETV Bharat / city

लॉ कॉलेज की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में सुनवाई, रिम्स के डॉक्टर की दर्ज हुई गवाही

राजधानी में पिछले दिनों हुए लॉ कॉलेज की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में रांची सिविल कोर्ट में सुनवाई हुई. मामले को लेकर रिम्स के डॉक्टर की गवाही दर्ज हुई.

case of rape of a law college student in ranchi
सामूहिक दुष्कर्म मामला

रांचीः लॉ कॉलेज की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में रिम्स के डॉक्टर राजकुमार की गवाही दर्ज कराई गई. जिन्होंने जांच की जानकारी न्यायालय को दिया. सुनवाई के दौरान सभी आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अदालत में उपस्थित कराया गया.

देखें पूरी खबर

मामले की सुनवाई प्रधान न्यायाधीश नवनीत कुमार की अदालत में ट्रायल चल रही है. इसमें कुल 12 आरोपी ट्रायल फेस कर रहे हैं. मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से कुल 28 गवाहों की गवाही कराई जानी है, इसमें अब तक 9 गवाहों की गवाही पूरी कर ली गई है.

बता दें कि 26 नवंबर 2019 की शाम रिंग रोड स्थित संग्रामपुर बस स्टैंड से छात्र को अगवा कर आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. छात्रा संग्रामपुर बस स्टैंड के पास अपने दोस्त के साथ बैठी थी. उसी दौरान कार और बाइक से पहुंचे कुछ अपराधी जबरन अगवा कर संग्रामपुर स्थित ईट भट्टे में ले गए. जहां 12 आरोपियों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें-अर्जुन मुंडा ने जम्मू कश्मीर के रिहायसी जिले का किया दौरा, विशेष दर्जा हटने से होने वाले लाभों को बताया

जिसके बाद सभी आरोपियों की छापेमारी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया था. मामले में कांके थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गांव निवासी सुनील मुंडा, कुलदीप उराव, सुनील उरांव, संदीप तिर्की, अजय मुंडा, रंजन उरांव, नवनीत उरांव, अमन उरांव, बसंत कच्छप, रवि उरांव, रोहित उरांव समेत ऋषि उरांव शामिल है. इसमें सुनील मुंडा के पास से हथियार और छात्रा का मोबाइल बरामद किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details