झारखंड

jharkhand

रांचीः युवा राजद ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन, पार्टी को मजबूत बनाने का लिया संकल्प

By

Published : Nov 28, 2020, 3:07 PM IST

रांची में राष्ट्रीय जनता दल युवा प्रदेश कमेटी के विस्तार के लिए कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस मौके पर पार्टी में कई नए कार्यकर्ताओं को भी शामिल कराया गया. वहीं, कई लोगों को पार्टी में जिम्मेदारी भी सौंपी गई.

RJD Yuva Pradesh Committee karyakarta sammelan
कार्यकर्ता सम्मेलन

रांची: झारखंड राष्ट्रीय जनता दल युवा प्रदेश कमेटी का विस्तार किया गया. युवा प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया और कमेटी का विस्तार करते हुए नए कार्यकर्ताओं को शामिल किया गया. साथ ही कई को पार्टी में जिम्मेदारी भी सौंपी गई.

झारखंड राष्ट्रीय जनता दल युवा प्रदेश कमेटी के गठन के बाद से ही पार्टी को मजबूत करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है, ताकि झारखंड में राष्ट्रीय जनता दल के परचम को मजबूती के साथ लहराया जा सके. इस सिलसिले में रवि जायसवाल को युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता के रूप में नियुक्त किया गया. वहीं, विक्रम यादव को कोडरमा का सचिव बनाया गया. इसी के साथ ही पार्टी में कई नए कार्यकर्ताओं को भी शामिल कराया गया.

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर में शादी विवाह की तैयारियां शुरू, जिला प्रशासन की रहेगी नजर

रंजन कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल और युवा राष्ट्रीय जनता दल के संयुक्त तत्वाधान में कार्यकर्ता सम्मेलन सह नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन था और झारखंड में राष्ट्रीय जनता दल को बेहतर और मजबूत करने के उद्देश्य से लगातार युवा राष्ट्रीय जनता दल लगा हुआ है और पार्टी का विस्तार कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details