झारखंड

jharkhand

रांची पुलिस ने की छापेमारी, 110 कारतूस और पिस्टल के साथ तीन हथियार सप्लायर गिरफ्तार

By

Published : Aug 31, 2022, 7:43 AM IST

रांची पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है(Ranchi Police arrested three arms supplier). उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं.

Ranchi Police arrested three arms supplier
Ranchi Police arrested three arms supplier

रांचीः राजधानी में हथियार तस्करों के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सीनियर एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रांची के जगन्नाथपुर इलाके से तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है(Ranchi Police arrested three arms supplier). गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने 110 विभिन्न बोर के कारतूस और कुछ हथियार भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार हथियार तस्करों से रांची पुलिस के द्वारा पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार रांची पुलिस की रेड मंगलवार देर रात तक की जा रही थी. आज रांची पुलिस के द्वारा पूरे मामले में विधिवत जानकारी दी जाएगी.

ट्रैप कर पकड़े गए अपराधीःदरअसल रांची के सीनियर एसपी किशोर कौशल को यह सूचना मिली थी कि रांची के जगन्नाथपुर इलाके मैं रहने वाले कुछ हथियार तस्कर कारतूस की बड़ी खेप लेकर अपराधियों तक पहुंचाने वाले हैं. सूचना मिलने पर हटिया डीएसपी राजा मित्रा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. मामले में टीम ने बेहतरीन कार्रवाई करते हुए सबसे पहले एक अपराधी को ट्रैप किया.

गिरफ्तार पहले अपराधी ने अपने दो और साथियों के नाम बताए और यह भी बताया कि उनके पास भारी मात्रा में कारतूस है. जिसके बाद पुलिस की टीम दोनों अपराधियों के पास खरीदार बनकर पहुंची और उन्हें कारतूस के साथ रंगे हाथ दबोच लिया(Ranchi Police arrested three arms supplier). मिली जानकारी के अनुसार राजधानी में हथियार तस्करों का एक बड़ा ग्रुप एक्टिव है, जो हथियार के साथ साथ कारतूस भी अपराधियों और नक्सलियों तक सप्लाई करता है. इस मामले में पुलिस की जांच देर रात तक जारी थी. अनुमान लगाया जा रहा है कि राजधानी रांची से कुछ और हथियार और कारतूस बरामद होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details