झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

RJD-JMM और कांग्रेस की बैठक के बाद बोले रामेश्वर उरांव, शुक्रवार को होगी साझा घोषणा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कहा कि शुक्रवार को पूरी तरह से महागठबंधन का फॉर्मूला साफ हो जाएगा. हमलोग एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महागठबंधन के स्वरूप की जानकारी दी.

By

Published : Nov 7, 2019, 11:22 PM IST

रामेश्वर उरांव, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष

रांची: प्रदेश में विपक्षी दलों के महागठबंधन का फार्मूला शुक्रवार को पूरी तरह से साफ हो जाएगा. झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने गुरुवार की देर शाम कहा कि आरजेडी, जेएमएम और कांग्रेस के बीच इस बाबत बैठक हुई है. उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर सारी घोषणाएं औपचारिक रूप से शुक्रवार की दोपहर तक हो जाएंगी.

रामेश्वर उरांव का बयान

शुक्रवार को होगी साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस
रामेश्वर उरांव ने कहा कि 4 घंटे तक बैठकर नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन के यहां इन सब मुद्दों पर बात हुई है. शुक्रवार को सारी चीजें पूरी तरह से साफ हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि शुक्रवार की दोपहर में एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी जिसमें हेमंत सोरेन, तेजस्वी यादव और कांग्रेस के नेता मौजूद रहेंगे. अन्य दलों के महागठबंधन में शामिल होने को लेकर पूछे गए सवाल के बारे में उन्होंने कहा कि अभी पूरी रात बाकी है हो सकता है कि और लोग आएं. हालांकि जेवीएम और लेफ्ट को लेकर अभी भी चीज स्पष्ट नहीं है.

ये भी पढ़ें-हेमंत सोरेन से मिले तेजस्वी यादव, महागठबंधन के स्वरूप को फाइनल शेप देने पर चर्चा

महागठबंधन पर चर्चा
बता दें कि गुरुवार की शाम को कांग्रेस के सह प्रभारी मैनुल हक, झारखंड विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम और रामेश्वर उरांव के साथ जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन की लंबी बातचीत हुई. वहीं आरजेडी की तरफ से तेजस्वी यादव देर शाम पहुंचे और महागठबंधन के स्वरूप पर हेमंत सोरेन के कांके रोड स्थित आवास पर चर्चा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details