झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

RJD के पूर्व MLA रामचंद्र सिंह हुए कांग्रेस में शामिल, प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह और सांसद धीरज साहू रहे मौजूद

झारखंड में होनेवाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस खुद को लगातार मजबूत करने की कोशिश में लगी हुई है. सोमवार को आरजेडी के पूर्व विधायक रामचंद्र सिंह नई दिल्ली में कांग्रेस में शामिल हो गए. इस दौरान झारखंड कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह और झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू भी मौजूद रहे.

By

Published : Sep 23, 2019, 10:01 PM IST

सदस्यता ग्रहण करते रामचंद्र सिंह

नई दिल्ली: झारखंड में साल के आखिर तक विधानसभा चुनाव होने हैं. कांग्रेस खुद को लगातार मजबूत करने की कोशिश में लगी हुई है. सोमवार को आरजेडी के पूर्व विधायक रामचंद्र सिंह ने झारखंड कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह और झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा.

रामचंद्र सिंह से बातचीत करते संवाददाता

कई और नेता थामेंगे कांग्रेस का दामन
रामचंद्र सिंह राजद से दो बार विधायक रह चुके हैं, लातेहार के मनिका विधानसभा क्षेत्र से वह राजद के विधायक रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि हम अपने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं, जनता से बातचीत के बाद कांग्रेस में शामिल हुए हैं, हम बिना किसी शर्त के कांग्रेस में शामिल हुए हैं. पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसको निभाएंगे, वहीं झारखंड कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि जो लोग कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित हैं. जो लोग कांग्रेस में पूरे मेहनत से काम करना चाहते हैं हम उन लोगों को कांग्रेस में शामिल करा रहे हैं. आने वाले समय में और भी पार्टी के नेता कांग्रेस में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें-25 सितंबर को आजसू पार्टी की केंद्रीय समिति की बैठक, सुप्रीमो समेत सभी अधिकारी रहेंगे मौजूद

रामचंद्र के आने से होगा कांग्रेस को फायदा
आरपीएन सिंह ने कहा कि झारखंड में चुनाव नजदीक है और कांग्रेस पूरी तैयारी में लगी हुई है. प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव 10 जिलों का दौरा कर चुके हैं, उनको निर्देश दिया गया कि सभी जनपद का दौरा करें और कार्यकर्ताओं से मिले और संगठन को मजबूत बनाने का काम करें, जल्द मैं भी झारखंड के दौरे पर जाऊंगा. वहीं धीरज साहू ने कहा कि रामचंद्र सिंह आरजेडी के मजबूत नेता रहे हैं, उनके कांग्रेस में आने से कांग्रेस को काफी फायदा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details