झारखंड

jharkhand

महिला की शिकायत पर भड़के मंत्री, फोन पर थानेदार को सुनाई खरी-खोटी

By

Published : Jul 16, 2019, 5:04 PM IST

मंगलवार को रामचंद्र सहिस के जनता दरबार में तमाड़ महिला के शिकायत पर मंत्री थानेदार पर भड़क उठे. रीना का आरोप था कि तमाड़ इलाके में उसकी जमीन की घेराबंदी में कुछ लोग शामिल हैं. उन लोगों के खिलाफ जब उसके भाई ने थाने में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की तो उसे मारा पीटा गया और बकायदा हाजत में बंद कर दिया गया. पीड़िता ने साफ तौर पर कहा कि थाना जाने में अब उसे डर लग रहा है.

देखें पूरी खबर

रांची: आजसू पार्टी के मंत्री रामचंद्र सहिस ने जनता दरबार में एक पीड़िता की शिकायत पर थानेदार को जमकर हड़काया. मंगलवार को आजसू पार्टी के दफ्तर में जनता दरबार का आयोजन किया गया था. इस दौरान मंत्री सहिस के समक्ष तमाड़ की रीना कुमारी ने अपनी शिकायत दर्ज कराई.

देखें पूरी खबर


दरअसल, रीना का आरोप था कि तमाड़ इलाके में उसकी जमीन की घेराबंदी में कुछ लोग शामिल हैं. उन लोगों के खिलाफ जब उसके भाई ने थाने में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की तो उसे मारा पीटा गया और बकायदा हाजत में बंद कर दिया गया. पीड़िता ने साफ तौर पर कहा कि थाना जाने में अब उसे डर लग रहा है.

ये भी पढ़ें:मरहम लगाने पहुंचे विधायक पर फूटा लोगों का गुस्सा, पूछा- जब घर तोड़े जा रहे थे तब कहां थे?
रीना की शिकायत सुनते ही मंत्री सहिस भड़क उठे और उन्होंने सीधा थानेदार को फोन लगा दिया. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस तरह की शिकायतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. उन्होंने कहा कि वह किसी का पक्ष नहीं ले रहे, लेकिन इस तरह लोग अगर प्रताड़ित होंगे तो उनका सरकार से विश्वास उठ जाएगा. मंत्री ने कड़े स्वर में थानेदार को हड़काया और कहा कि इस शिकायत का निष्पादन तुरंत होना चाहिए.


रामचंद्र सहिस हाल में ही मौजूदा सरकार के कैबिनेट में शामिल हुए हैं. उसके बाद से वह लगातार आजसू पार्टी के दफ्तर में जनता दरबार लगाते आ रहे हैं. मंगलवार को आयोजित उनके तीसरे जनता दरबार में लगभग 20 शिकायतें आई थी, जिनमें ज्यादात्तर जमीन, पेयजल और शहरी विकास विभाग से जुड़ी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details