झारखंड

jharkhand

रांची: मछली मारने को लेकर विवाद, आरोपी ने कहा- मैं मछली का चारा डालता हूं, तुम मछली नहीं मार सकते और मार दी गोली

By

Published : Jul 18, 2020, 2:04 AM IST

रांची के गोंदा थाना क्षेत्र में मछली मारने को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि गोलीबारी तक हो गई. घटना में पीयूष घायल हो गया है. पीयूष का इलाज रिम्स में चल रहा है.

Quarrel over killing fish in Ranchi
गोंदा थाना

रांची: राजधानी के गोंदा थाना क्षेत्र के हातमा तालाब में मछली मारने के विवाद में शुक्रवार को गोली चल गई. गोलीबारी में 16 साल का किशोर पीयूष घायल हो गया. गोली किशोर के पैर में लगी है.

जानकारी के अनुसार, हातमा निवासी पीयूष मछली मारने हातमा तालाब पहुंचा था. पीछे से तालाब में भोलू मिर्धा पहुंचा और मछली मारने का विरोध करने लगा। कहा कि 'तालाब में मछली का चारा मैं डालता हूं, तुम मछली कैसे मार सकते हो' इस पर पीयूष मछली मारने में अड़ा रहा. इस बीच भोलू ने पिस्टल निकाली और गोली मार दी. गोली मारने के बाद आरोपित भोलू मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में पीयूष के परिजन वहां पहुंचे और पीयूष को लेकर सदर अस्पताल गए. वहां से रिम्स रेफर कर दिया गया. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद गोंदा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. भोलू के घर पर छापेमारी की कई. हालांकि, आरोपित फरार मिला. पुलिस आरोपित के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें:हार्डकोर नक्सली श्यामलाल टुडू गिरफ्तार, कई कांडों में रहा है शामिल

नशे में लोगों के साथ करता है मारपीट
पुलिस को जानकारी मिली है कि भोलू गांजा का नशा करता है. नशे में वह आए दिन किसी न किसी से उलझता है ओर मारपीट करता है. स्थानीय लोगों ने कहा है कि लोग भोलू की हरकतों से परेशान हैं. वह देशी कट्टा लेकर घूमता है. पुलिस भोलू का अपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details