झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

मॉब लिंचिंग का विरोध कर लौट रही भीड़ ने मचाया उत्पात, पांच वाहनों में की तोड़फोड़

रांची के डोरंडा स्थित उर्स मैदान में मॉब लिंचिंग के खिलाफ प्रर्दशन कर लौट रहे भीड़ ने राजेंद्र चौक पर जमकर मचाया हंगामा, साथ ही बस सहित पांच वाहनों में तोड़फोड़ के साथ पथराव भी किया.

By

Published : Jul 6, 2019, 12:49 AM IST

Updated : Jul 6, 2019, 10:16 PM IST

रांची की सड़क पर भीड़

रांची: सरायकेला में मॉब लिंचिंग मामले के विरोध में रांची के डोरंडा स्थित उर्स मैदान में एक जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा के दौरान लोगों ने झारखंड में अब तक हुई मॉब लिंचिंग की घटनाओं के खिलाफ अपना विरोध प्रकट किया. वहीं, जनसभा समाप्त होने के बाद लौटते वक्त भीड़ में शामिल कुछ असामाजिक तत्वों ने राजेंद्र चौक के पास कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ की. इसके बाद माहौल तनावपूर्ण बन गया.

देखें पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक इस जनसभा में झारखंड में अबतक हुई मॉब लिंचिंग की घटनाओं के खिलाफ लोगों ने अपना विरोध प्रकट किया. लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों ने राजेंद्र चौक के पास कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ की. जिसके बाद किसी तरह स्थानीय पुलिस ने अपने नियंत्रण में लिया. हालात संभालने के बाद रांची के एकरा मस्जिद के पास रात के वक्त भारी संख्या में लोग जमा हो गए और प्रदर्शन करने लगे.
बता दें कि इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की. इसकी वजह से पूरे इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई. फिलहाल रतन टॉकीज के आसपास के इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

Last Updated : Jul 6, 2019, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details