झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

राष्ट्रपति, PM और सीएम रघुवर दास ने दी दीपावली की शुभकामनाएं, मोदी बोले- HAPPY DEEPAWALI

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बधाई संदेश में कहा कि इस दिन हम प्रेम, सहानुभूति और मेल-जोल का दीपक प्रज्ज्वलित करते हुए सभी के, खासकर जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां लाने का प्रयास करें. वहीं पीएम मोदी ने देश में सुख, समृद्धि की कीमना की है .

By

Published : Oct 27, 2019, 12:14 PM IST

Updated : Oct 27, 2019, 1:35 PM IST

राष्ट्रपति, PM और सीएम ने दी बधाई

रांचीः देशभर में दीपावली की धूम है. इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमाम देशवासियों को शुभकामना दी है.

राष्ट्रपति ने दी दीपावली की शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बधाई संदेश में कहा कि देशवासियों को दीपावली के पावन अवसर पर बहुत-बहुत शुभकामनाएं. रोशनी का यह उत्सव हम सभी के जीवन में नया प्रकाश लेकर आए और हमारा देश सदा सुख, समृद्धि और सौभाग्य से आलोकित रहे​​​. वहीं, राष्ट्रपति ने जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां लाने का प्रयास करने की बात कही है.

पीएम ने दी दीपावली की बधाई

वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर देशवासियों को दीपावली की बधाई दी है. शुभकामनाएं देने वालों में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, रेल मंत्री पीयूष गोयल केंद्रीय गिरिराज सिंह कई नेता शामिल हैं.

अमित शाह ने दी दिवाली की बधाई
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दी बधाई

वहीं झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने झारखंडवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी है. उन्‍होंने टि्वटर पर अपने संदेश में लिखा- आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं. मां लक्ष्मी की कृपा से आपके जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली आये. झारखंड विकास के पथ पर अग्रसर रहे, गरीबी मुक्त, समृद्ध और विकसित झारखंड का निर्माण हो, मां लक्ष्मी से यही प्रार्थना है.

सीएम ने दी बधाई

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने शुभकामनाएं दी.

अर्जुन मुंंडा ने दी दी बधाई

हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने शुभकामनाएं दी.

हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने शुभकामनाएं दी.

हेमंत सोरेन ने दी बधाई

जेएमएम कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने झारखंडवासियों को दी दिवाली की बधाई दी.

हेमंत सोरेन ने दी बधाई
Last Updated : Oct 27, 2019, 1:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details