झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बॉबी हत्याकांड का 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, मुख्यारोपी अनूप कच्छप गिरफ्तार

15 सितंबर को घर से निकले विष्णु कुमार श्रीवास्तव का शव गुरुटोली चेक डैम के पास बरामद किया गया. इसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर जांच शुरू की और नामकुम थाना क्षेत्र के सिरकाटोली के रहने वाले अनूप कुमार कच्छप को गिरफ्तार किया. एसपी ग्रामीण आशुतोष शेखर ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इस हत्याकांड में अनूप मुख्य आरोपी है और पैसों के लेनदेन को लेकर आपसी विवाद में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

By

Published : Sep 16, 2019, 8:14 PM IST

बॉबी हत्याकांड का 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

रांची: बीती 15 सितंबर को नामकुम थाना क्षेत्र में विष्णु कुमार श्रीवास्तव उर्फ बॉबी की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर करके मुख्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वीडियो में देखें पूरी खबर

दरअसल, 15 सितंबर को घर से निकले विष्णु कुमार श्रीवास्तव का शव गुरुटोली चेक डैम के पास बरामद किया गया. इसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर जांच शुरू की और नामकुम थाना क्षेत्र के सिरकाटोली के रहने वाले अनूप कुमार कच्छप को गिरफ्तार किया. एसपी ग्रामीण आशुतोष शेखर ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इस हत्याकांड में अनूप मुख्य आरोपी है और पैसों के लेनदेन को लेकर आपसी विवाद में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ें-रांची: शिक्षकेत्तर कर्मचारियों का एक दिवसीय धरना, 9 सूत्री मांगों को लेकर आंदोलन की चेतावनी

उन्होंने बताया कि इस मामले में नामकुम थाना में मृतक की मां इंदु श्रीवास्तव की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई. वहीं, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की भी कोशिश पुलिस के द्वारा की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी का आपराधिक इतिहास भी रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details