झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

नाबालिग का MMS वायरल करने पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, विरोध करने गई महिलाओं से भी बदसलूकी!

धनबाद जिला पुलिस पर फिर से कई सलाव खड़े हो रहे हैं. बता दें कि नाबालिग लड़की का MMS बनाकर वायरल करने वाले आरोपियों के खिलाफ शिकायत के बाद भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने पर नारी अधिकार मंच की महिलाओं ने थाने में प्रदर्शन किया. महिलाओं की संख्या देख थाना प्रभारी आग बबूला हो गए. महिलाओं का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी भी की.

By

Published : Feb 14, 2019, 8:03 AM IST

नाबालिग का बनाया एमएमएस

धनबाद: जिला पुलिस पर एक बार फिर सवालों के घेरे में है. कहा जा रहा है कि नाबालिग लड़की का गंदा वीडियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपियों के खिलाफ शिकायत के बाद भी वह किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. जिसके बाद भड़की नारी अधिकार मंच की महिलाओं ने थाने में प्रदर्शन किया. महिलाओं की संख्या देख थाना प्रभारी आग बबूला हो गए. महिलाओं का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी भी की. इससे नाराज महिलाए थाने के बाहर धरने पर बैठ गईं.

MMS किया वायरल
जिले के जोड़ापोखर थाना के बाहर प्रदर्शन कर रही महिलाएं थाना प्रभारी के अभद्र व्यवहार से आक्रोशित दिखी. दरअसल 14 वर्षीय एक नाबालिग लड़की का MMS बनाकर वायरल करने के मामले में तीन दिन पहले ही शिकायत की गई थी. लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

थाना प्रभारी पर बदसलूकी का आरोप
पुलिस के कार्रवाई नहीं करने पर पीड़ित के परिजनों ने नारी शक्ति अधिकार मंच से सहायता मांगी, जिसके बाद महिलाएं थाना पहुंची थीं. मंच की सदस्यों का आरोप है कि जब वह मामले कि जानकारी लेने पहुंची तो थाना प्रभारी ने उनके साथ बदसलूकी की और गाली गलौज करते हुए उन्हें धक्का दे दिया.

कर रहा ब्लैकमेल
पीड़ित नाबालिग लड़की ने बताया कि वह स्कूल से घर वापस लौट रही थी. इस दौरान पूजा देवी नाम की महिला पानी में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया. जिसके बाद वह बेहोश हो गई. जिसके बाद अरविंद यादव ना के युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा.

ये भी पढ़ें-मधु कोड़ा ने BJP पर बोला हमला, कहा- बीजेपी जैसी पॉकेटमार पार्टी दुनिया में नहीं

कार्रवाई करने का दिलाया भरोसा
नाबालिग ने बताया कि मोहल्ले के कुछ लोगों को अरविंद ने वीडियो वायरल भी किया है. पीड़िता ने बताया कि तीन दिन पहले ही जोड़ापोखर थाना में महिला और युवक के खिलाफ लिखित शिकायत की गई है, लेकिन अबतक कोई भी कार्रवाई आरोपियों के खिलाफ नहीं की गई. पीड़िता की मां आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. वहीं थाना प्रभारी इस मामले में कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर रहें हैं. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का पीड़िता को भरोसा दिलाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details