झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची: मोरहाबादी मैदान के पास एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़े 4 वाहन चोर, सरगना फरार

राजधानी पुलिस ने चेकिंग के दौरान 4 वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर कई वाहन भी बरामद किए हैं. फिलहाल गिरोह का सरगना फरार है.

By

Published : Nov 20, 2019, 9:59 AM IST

चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़े 4 वाहन चोर

रांची: राजधानी के मोरहाबादी मैदान में एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. लालपुर थाना प्रभारी अरविंद सिंह की अगुवाई में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 बाइक भी बरामद की है.

यह गिरोह रांची की अलग-अलग जगहों से बाइक चुराकर दूसरे जिलों में बेचता था. गिरोह का सरगना फिलहाल फरार है. इस गिरोह के निशाने पर अपाचे बाइक ही रहती हैं, जिसे ये 15 से 20 हजार रुपये की कीमत में बेच देते हैं. पकड़े गए अपराधियों में रांची के नगड़ी जिले के देवड़ी मोहल्ला निवासी साहिम अंसारी, चतरा के टंडवा मासीलौंग निवासी सत्येंद्र उरांव, देवलगढ़ा निवासी लाले उरांव, लातेहार के चंदवा कालीकुरमा निवासी सुरेंद्र उरांव शामिल है. आरोपियों को बुधवार को जेल भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें-अनंत सिंह के यहां से बरामद AK-47 का झारखंड लिंक तलाश रही CID

ऐसे पकड़े गए बाइक चोर

सोमवार देर रात पुलिस मोरहाबादी मैदान में एंटी क्राइम चेकिंग ऑपरेशन चला रही थी. इस दौरान बोड़ैया की ओर से एक तेज गति से अपाचे बाइक सवार आ रहा था. चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह भागने लगा. इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने आरोपी को खदेड़कर पकड़ लिया. सत्यापन में बाइक के कोई कागजात नहीं मिले. पूछताछ पर शख्स बाइक चोर गिरोह का सदस्य निकला. आरोपी की निशानदेही पर चतरा और लातेहार इलाके से चोरी की बाइक भी बरामद की गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details